– नोएडा के सेक्टर 49 में दिल दहला देने वाली घटना से सनसनी

नोएडा, डीडीसी। वो अपने पति की पिटाई से आजिज आ चुकी थी। इतना कि पति को मौत के घाट उतारने से भी उसने गुरेज नही किया। ये मामला नोएडा के सेक्टर 49 थाना इलाके के बरौला गांव की है। इसे सुसाइड कहा जा रहा था। क्योंकि शव पंखे से लटका हुआ हुआ था। हर कोई इसे आत्महत्या ही मान रहा था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। यह आत्महत्या की घटना नहीं, बल्कि कत्ल की वारदात थी। इसे अंजाम दिया खुद मृतक की पत्नी ने और मदद ली पड़ोसी की। बस पत्नी को मशक्कत के नाम पर पड़ोसी को झूठे प्यार जाल में फांसना पड़ा।

प्रेम विवाह का खौफनाक अंजाम
सपना और मुकेश दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। मुकेश ने सपना के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों गांव छोड़कर नोएडा आकर रहने लगे थे। शादी के कुछ समय बाद से ही मुकेश अपनी पत्नी सपना के साथ मारपीट करता था, जिसके कारण वह उससे परेशान हो गई थी। सपना ने अपने पति मुकेश को सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या करवाने की खौफनाक साजिश रच डाली।

प्यार से नही माना प्रेमी तो धमका कर कराई हत्या
मुकेश का कत्ल करने के लिए सपना ने अपने ही पड़ोसी अंकित को चुना। प्लानिंग के तहत सपना ने अंकित को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और जब अंकित पूरी तरह से उसके प्रेम जाल में फंस गया तब उसने अपने पति की हत्या करने को कहा। अंकित कत्ल करने के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद सपना ने एक नया तरीका अपनाया और अंकित को रेप केस में जेल भिजवाने की धमकी दी। रेप केस की धमकी से दबाव में आया अंकित मुकेश का कत्ल करने के लिए तैयार हो गया। अंकित ने मौका देखकर मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस पहुंची तो बैग पैक कर रही थी हत्यारन
मुकेश के भांजे ने पुलिस को बताया था कि सपना का चाल चलन ठीक नहीं है और मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस को कुछ ऐसा ही लगा। पुलिस के पहुंचने के कुछ ही देर बाद सपना अपना सामान पैक कर कहीं जाने की तैयारी कर रही थी, जिसके बाद पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने सपना से पूछताछ शुरू की तो वह घबरा गई और कई राज खोल दिए। पुलिस ने सपना और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

परिवार के शक से पुलिस को मिला सुराग
नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक मुकेश की कथित खुदकुशी के बाद उसके परिजनों ने मुकेश की पत्नी के ऊपर शक जताया था। मुकेश के परिजनों को शक था कि उसकी पत्नी सपना ने अपने प्रेमी अंकित के साथ मिलकर उसका कत्ल किया है। पुलिस को यही से जांच का सिरा मिला, जिसे पकड़कर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाई और एक सनसनीखेज कहानी सामने आई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here