कराची, डीडीसी। इमरान खान को पाकिस्तान की सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए विपक्ष एकजुट हो चुका है और लगातार इमरान पर एक के बाद एक तीखे आरोप लगाए जा रहे हैं। अब फिर एक बार पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाया है।
मरियम ने कहा है कि इमरान खान उनसे इतने ज्यादा डर गए थे कि उन्होंने जेल की उस सेल के बाथरूम में हिडेन कैमरे लगा दिए थे, जहां उन्हें रखा गया था। आरोप उन दिनों से ताल्लुक रखते हैं जब पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को पिछले साल चौधरी शुगर मिल केस में गिरफ्तार किया गया था।
बीबीसी उर्दू को दिए एक इंटरव्यू में मरियम नवाज ने कहा, ‘मैं दो बार जेल गई हूं। महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है अगर मैं इसके बारे में बताने लगूं तो यहां की सरकार और अधिकारी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। अपने साथ किए गए दुर्व्यवहार को लेकर मैं रोना नहीं चाहती। बल्कि ये सच जरूर दुनिया के सामने लाना चाहती हूं कि जेलों में महिलाओं की हालत क्या है’। उन्होंने कहा, अगर मरियम नवाज का दरवाज़ा तोड़ा जा सकता है, सच बोलने पर उन्हें पिता के सामने गिरफ्तार किया जा सकता है, अगर जेल की सेल के बाथरूम में कैमरे लगाए जा सकते हैं और निजी तौर पर हमले किए जा सकते हैं तो फिर पाकिस्तान में कोई महिला सुरक्षित नहीं है। आपको बता दें कि इमरान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए 11 पार्टियां बतौर महागठबंधन एक मंच पर खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here