पटना, डीडीसी। एक 16 साल का लड़का प्यार में सुध-बुध खो चुका था। आधी रात प्रेमिका ने मिलने बुलाया और बगैर कुछ सोचे मिलने भी जा पहुंचा। उसे पता नही था कि ये प्रेमिका और उसके भाई का रचा षड्यंत्र है। प्रेमिका और उसके भाई ने मिलकर लड़के की गर्दन काट डाली और लाश को गली के बाहर फेंक दिया। मामले में प्रेमिका और उसका भाई पुलिस की हिरासत में हैं। मामला पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का है।
संदलपुर गांव में 16 वर्षीय अंशु उर्फ लक्की किंग फूड डिलीवरी का काम करता था। एक रोज उसके पास ऑर्डर आया और वह सप्लाई लेकर चला गया। फूड ऑर्डर करने वाली अजीमाबाद की एक खूबसूरत लड़की थी। डिलीवरी की वजह से लड़की का नम्बर लक्की को मिल चुका था और लड़की को देखते ही वो उसे दिल दे बैठा। लड़की भी लक्की के प्रति आकर्षित थी। दोनों के बीच फोन पर बात और चैटिंग शुरू हो गई, लेकिन ये सब बहुत ज्यादा दिनों तक नही चल सका। एक रोज इसकी भनक लड़की के भाई को लग गई और बखेड़ा खड़ा हो गया। डर की वजह से लड़की तो मान गई, लेकिन लक्की प्यार को भुला नही सका। इसको लेकर लड़की के भाई ने लक्की को जान से मारने की घमकी भी दी थी। बीती शनिवार रात करीब दो बजे अचानक लक्की के पास लड़की का फोन आया और उसने लक्की को मिलने ले लिए घर बुला लिया। ये षड्यंत्र था और लक्की फंस चुका था। दोनों ने मिलकर चापड़ से लक्की का गला काट दिया और लाश को गली के बाहर फेंक दिया। अगली सुबह एक मछली वाले ने लाश पड़ी देखी और सूचना परिजनों को दी।

प्रेमिका के घर किया पथराव
लक्की के कत्ल की खबर आग की तरह फैली और घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। लाश देखकर लोगो का गुस्सा भड़क गया और पब्लिक ने प्रेमिका के घर पर धावा बोल दिया। पथराव शुरू हो गया। पुलिस ने किसी तरह आरोपी भाई बहन को बचाया, लेकिन यह पब्लिक को नागवार गुजरा पब्लिक ने पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव कर दिया। पुलिस ने आक्रोशित नागरिकों पर लाठिया कर खदेड़ा।

थाना घेर कर काटा भीड़ ने बवाल
प्रेमिका के घर से हटने के बाद भी भीड़ का गुस्सा शांत नही हुआ और बहादुरपुर थाने पर लोगों ने बवाल कर दिया। शव भेजे जाने के बाद संदलपुर के नागरिकों का आक्रोश फिर भड़का। लोग आरोपित युवती व उसके भाई को अपने कब्जे में लेने की जिद पर अड़े रहे। दोनों को जब पुलिस ले जाने लगी तो लोगों ने उनके साथ मारपीट भी की। इस पर पुलिस ने आक्रोशित नागरिकों को लठिया कर खदेड़ा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here