– शो के होस्ट आदित्य नारायण ने कही कई बड़ी बातें

मुम्बई, डीडीसी। हाल ही में गायक किशोर कुमार ले पुत्र की वजह से विवादों में आया रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 एक बार फिर चर्चा में है और अबकी वजह है पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की लव स्टोरी। जिसका लुफ्त पूरा भारत ले रहा है। ये लव कई को रास आ रहा है तो कई लोगों को इससे हाजमा खराब हो रहा है। बहरहाल, दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। कुछ इल्जाम लगाते हैं कि मोहब्बत फर्जी नकली है। ऐसे में अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस बात को स्वीकार कर खलबली मचा दी है।

मोहब्बत नही, बस एंटरटेनमेंट है
आदित्य ने कहा कि यह सब ढोंग है। पवनदीप-अरुणिता केवल दोस्त हैं और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है, जो शो में दिखाया जा रहा। शो में इनका लव एंगल बस दर्शकों के मनोरंजन के लिए है। ये बस एक स्ट्रैटेजी है, जो 90 मिनट तक दर्शकों को बांधने के लिए की जाती है और एंटरटेन करने के लिए ये सब करना होता है।

शो में दिखाई बातों को गंभीरता से ना लें
जब आदित्य से पूछा गया कि इस तरह की कहानियों से लोग कैसे नाराज हो जाते हैं? उन्होंने कहा, ‘हां बात सही है, लेकिन उन्हें एक लड़की और लड़के के बीच की लव स्टोरी से परेशानी है तो देश में 136 करोड़ लोगों के पीछे क्या कारण हो सकता है। पवनदीप और अरुणति यंग हैं और अगर उनके बीच कुछ होता है, तो उनकी लाइफ है और वो जैसा चाहेंगे करेंगे। हम लोग बस एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसी बातों को कभी गंभीरता न लें।

दिखेंगे कुमार शानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौर
बता दें कि शो की शुरुआत से ही पवनदीप और अरुणिता के बीच रोमांस का माहौल बनाया जा रहा है। साथ ही पवनदीप और आशीष की दोस्ती के बारे में भी हर एपिसोड में बात होती है। बता दें कि इस हफ्ते इंडियन आइडल के मंच पर कुमार शानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ मेहमान के रूप में आने वाले हैं। शो में एक बार फिर सुरों की महफिल सजेगी और सिंगर्स के गानों से जुड़े किस्से सुनने को मिलेंगे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here