– तमाम विरोध के बावजूद बेटे ने रचा लिया था मौसेरी बहन से ब्याह

जमशेदपुर, डीडीसी। झारखंड के जमशेदपुर से आई खबर जिसने सुनी उसका दिल दहल गया। यहां एक महिला गीता लायक ने अपनी ही गर्भवती बहू की कुल्‍हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि आरोपी महिला के बेटे दीनबंधु ने तमाम विरोध के बावजूद अपनी ही मौसेरी बहन से शादी कर ली थी और बेटे के इस कदम से महिला बेहद नाराज थी। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध थे। घटना चौका थाना क्षेत्र के जांता पहाड़धार गांव की है। वारदात रविवार की है।

पुरानी बातों पर शुरू हुआ था विवाद
रविवार को दीनबंधु लायक काम करने के लिए पेट्रोल पंप पर गया हुआ था। इस दौरान पुरानी बात को लेकर गीता लायक और दीनबंधु की पत्‍नी के बीच झगड़ा हो गया। इसी दौरान गीता लायक ने कुल्‍हाड़ी से अपनी ही बहू पर हमला कर दिया। इससे दीनबंधु की पत्‍नी बुरी तरह घायल हो गई और खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर गई। आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्‍टर ने दीनबंधु की पत्‍नी को मृत घोषित कर दिया।

जिस बात पर हुआ विवाद उस वजह की तलाश में पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही चौका पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी गीता लायक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास में सनसनी फैल गई। अब पुलिस जांच में ही इस बात का पता चल सकेगा कि हमले की सही वजह क्‍या थी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here