– कोरोना काल में चकलुवा स्थित ऑक्सीजन फिलिंग स्टेशन में पाठक ने लगवाए पंखे

कालाढूंगी, डीडीसी। देश ऑक्सीजन की भारी कमी से जूझ रहा है। सरकारी तंत्र का पूरा ध्यान ऑक्सीजन की भारी कमी को पूरा करने में लगा है, लेकिन उन कर्मचारियों की ओर किसी का ध्यान नहीं जो दिन-रात एक कर उखड़ती सांसों को थामने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। इनका हाल-चाल लिया भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने। कर्मचारियों की दयनीय हालत उनसे देखी नहीं गई तो खुद आगे आ कर मदद की और चकलुवा स्थित ऑक्सीजन फिलिंग स्टेशन में पंखे लगवाए। ताकि महामारी के इस दौर में ये कर्मचारी सुकून से काम कर सकें।

खबर मिली तो खुद पहुंचे हाल-चाल लेने
पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक को जब इस बात की खबर लगी तो उनसे रहा नहीं गया। जमीनी हकीकत जानने पाठक खुद चकलुवा जा पहुंचे और पाया कि जो सुना था वह बिल्कुल सही था। रोजाना लगभग 900 सिलेंडर्स की फिलिंग करने वाले इस स्टेशन में कर्मचारी जी-जान से काम करने में जुटे थे और गर्मी में पसीना बहा रहे थे। कर्मचारियों के लिए फिलिंग स्टेशन में पंखा नहीं था और तभी उन्होंने मदद का फैसला लिया।

उप जिलाधिकारी से मिले और सौंपी मदद
फिलिंग स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद मनोज पाठक अपने साथियों के साथ उप जिलाधिकारी गौरव चटवाल से मिले। पाठक ने उप जिलाधिकारी को कालाढूंगी विधानसभा स्थित चकलुवा फिलिंग स्टेशन की हालत से रूबरू कराया और मदद करने की पेशकश की। इस पर उप जिलाधिकारी भी सहमत हो गए। जिसके बाद पाठक ने फिलिंग स्टेशन के लिए सीलिंग फैन उप जिलाधिकारी को सौंपा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here