– उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस का कारनामा देखकर हैरान हो जाएंगे आप

कानपुर, डीडीसी। कहते हैं न कोई बदमाश मां के पेट से बन कर नही निकलता। बल्कि समाज ही बदमाश बनाता और उसकी परवरिश करता है। इसी समाज का हिस्सा है पुलिस और जब जब बात उत्तर प्रदेश पुलिस की हो तो क्या कहने। क्योंकि इनके इतने कारनामे हैं कि गिनती पूरी नही होगी। ताजा मामला कानपुर पुलिस से जुड़ा है और कारनामे का पूरा वीडियो वायरल है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे पुलिस साधारण अपराध को बड़ा बना कर किसी को भी बड़ा बदमाश बना देती है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

BJP विधायक के घर के बाहर से पकड़े गए थे आरोपी
मामला बीते सोमवार का। कानपुर की पांडुनगर पुलिस गोविंदनगर विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी के पांडुनगर स्थित घर के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी स्कूटी सवार 3 युवक पुलिस को देखकर भागने लगते हैं और विधायक आवास की गली में जा पहुंचते है। गली एक तरफ से बंद थी, जिसकी वजह से ये पकड़े जाते हैं।

फिर लगा विधायक के कत्ल की साजिश का आरोप
मामले में विधायक के घर के बाहर से 3 युवकों के पकड़े जाने का मामला तूल पकड़ता है और विधायक समथर्क चौकी जा पहुंचते हैं। यहां आरोप लगता है आरोपी युवक विधायक का कत्ल करने की नीयत से आए थे। युवकों ने बम भी फेंका, लेकिन वो फटा नही। हालांकि जांच होती है तो डीसीपी पश्चिम संजीव त्यागी कहते है कि इस घटनाक्रम का विधायक से कोई संबंध नहीं है। हालांकि इस मामले में विधायक सुरेंद्र मैथानी ने भी यह कहा था कि उन्हें मारने की सजिश की गई है।

और फिर दरोगा ने बना दिया तिल का ताड़
पांडुनगर नगर चौकी इंचार्ज आनंद प्रकाश ने ही आरोपी युवक सूरज तिवारी, सुमित और गौरव निषाद को पकड़ने का श्रेय लिया और अब इनका ही वीडियो वायरल है। पहले यह बताया गया कि आरोपियों के पास से एक-एक सुतली बम, एक तमंचा और चाकू बरामद की गई। फिर जब वीडियो वायरल हुआ तो कहानी ही पलट गई। गुडवर्क कर अपनी ही पीठ थपथपाने वाले चौकी प्रभारी आनंद अपनी ही चौकी में तमंचों की छटाई करते नजर आते हैं। वीडियो में कुछ और लोग भी हैं जिनसे चौकी इंचार्ज ये कहते सुनाई देते हैं कि इनको अपने पास से सही तमंचा लगाकर भेज देंग। साथ ही गुडवर्क की पूरी प्लांनिग का भी जिक्र करते सुनाई दे रहे हैं। बहरहाल, पूरे प्रकरण की जांच एडिशनल डीसीपी अभिषेक अग्रवाल को दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here