– चुनाव के चक्कर में बिगड़ गए केरल में पूर्व सांसद बोल, मचा बवाल

इडुक्की, डीडीसी। केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections 2021) में जीत की जोर आजमाइश का सिलसिला जारी है। सिलसिलेवार बयानबाजी में नेता मान-मर्यादा को भी तार-तार करने से नही चुक रहे। ताजा मामला राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी से जुड़ा है। वोटर्स को लुभाने के लिए इडुक्की के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अपमानजनक टिप्पणी कर दी। आइए जानते हैं कि कैसे जॉर्ज के बोल बिगड़े और बवाल मच गया।

‘लड़कियों को मांसपेशियां मोड़ना सिखाएंगे’
उडुंबाचोला में सोमवार को एलडीएफ उम्मीदवार मंत्री एमएम मणि के चुनाव अभियान में जॉर्ज ने कहा कि ‘महिलाओं को राहुल गांधी से सावधान रहना चाहिए।’ जॉर्ज ने कहा ‘राहुल केवल महिलाओं और कॉलेजों का दौरा करेंगे। वह लड़कियों को अपनी मांसपेशियों को मोड़ना सिखाएंगे। हद तो तब हुई, जब उन्होंने यह कहा कि कांग्रेस नेता अविवाहित संकट हैं और लड़कियों को उनसे दूर रहना चाहिए।’

‘केवल महिलाओं के कॉलेज जाएंगे राहुल’
जॉर्ज ने कहा कि ‘राहुल गांधी का कार्यक्रम है कि वह केवल महिलाओं के कॉलेज जाएंगे। वह वहां जाएंगे और लड़कियों को झुकना सिखाएंगे। मेरे प्यारे बच्चों कृपया झुकें नहीं और उनके सामने खड़े रहें, उन्होंने शादी नहीं की है।’

मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देने गए थे राहुल
राहुल गांधी एक छात्र के अनुरोध पर पिछले सोमवार को कोच्चि के सेंट टेरेसा कॉलेज में आइकीडो की ट्रेनिंग देने गए थे। जिसके एक हफ्ते बाद पूर्व सांसद जार्ज ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। जापानी मार्शल आर्ट आइकीडो में ट्रेंड राहुल गांधी ने इस दौरान दिखाया कि कैसे एक महिला जमीन पर पकड़ बनाने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करके सात अन्य लोगों को गिरा सकती है। चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने तमिलनाडु में छात्रों के साथ एक और बातचीत के दौरान पुश-अप चैलेंज लिया था।

जॉर्ज पर दर्ज हो मामला : कांग्रेस
केरल के विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने जॉर्ज की टिप्पणी को महिलाओं और राहुल गांधी के खिलाफ बताया। उन्होंने कहा, जॉर्ज खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने महिलाओं और राहुल गांधी का भी अपमान किया।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here