– एक मां की हैवानियत ने सबको चौंकाया

पतनमतिट्टा, डीडीसी। केरल में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने 27 दिन के बच्चे की जान ले ली। यह घटना केरल के पतनमतिट्टा की है। पुलिस ने कहा कि निर्मम मां ने दीवार से सिर पटककर उसकी हत्या कर दी।

समय से पहले पैदा हुआ बच्चा
आरोपी मां को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार महिला का बच्‍चा समय से पहले पैदा हुआ था, इस कारण वह नियमित रूप से बीमार रहता था। उसके लगातार रोने के कारण उसकी 21 वर्षीय मां ने इस घटना को अंजाम दिया।

फादर के बयान पर दर्ज हुआ केस
पुलिस ने कहा कि यह घटना 9 दिसंबर की है, उस दिन सुबह 11 बजे बच्चे को महिला अस्‍पताल लेकर आई थी। वह बच्‍चे की दवाई लेकर वापस चली गई। इसके बाद दिन में बच्चे की हालत बिगड़ गई और बच्चे को तालुक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया इस घटना के बाद फादर जेजी थॉमस के दिए गए बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया।

45 वर्षीय प्रेमी के साथ रहती थी
फादर जेजी थॉमस एक आश्रम चलाते हैं। यहीं पर महिला रसोई में काम करती थी और अपने 45 साल के प्रेमी के साथ रहती थी। 10 दिसंबर को पोस्टमॉर्टम के बाद पता चला कि बच्चे के सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान हैं। इसके बाद उन्‍होंने बच्चे के माता-पिता से मुलाकात की और उनसे पूछताछ की।

आगे पढ़ने के लिए मार दिया बीमार बच्चा
पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दंपति एक-दूसरे से फोन पर मिले थे और आश्रम में साथ रहने लगे थे। जबकि महिला को ये पता था कि उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा था। पुलिस को अपनी जांच में आगे पता चला कि महिला कोट्टायम के एक निजी संस्‍थान में पढ़ रही थी, जब वो अपने प्रेमी से फोन पर मिली। उसने पुलिस से कह कि बीमार बच्चे के कारण उसकी आगे की पढ़ाई नहीं हो पाती, इस कारण उसने अपने अपने बच्‍चे को मारने का फैसला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here