– सिंधु बॉर्डर पर निहंग ने दिया था निर्मम हत्याकांड को अंजाम

नई दिल्‍ली, डीडीसी। हरियाणा के सोनीपत में सिंघु बॉर्डर पर किसान प्रदर्शन स्थल पर पीट-पीट कर दलित मजदूर की हत्या (Singhu Border Murder) के मामले में दूसरे आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा दो अन्य आरोपियों को सोनीपत पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं, मृतक के परिजनों ने बेअदबी करने के हमलावरों के दावे पर सवाल उठाये हैं और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है

सात दिन की न्याययिक हिरासत में निहंग
इस बर्बर हत्याकांड को अंजाम देने के आरोप में शुक्रवार शाम को निहंग सरबजीत सिंह (Sarabjeet Singh) को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद सरबजीत को शनिवार को हरियाणा के सोनीपत कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस दौरान उसने पुलिस को अपने डिसक्लोजर स्टेटमेंट में चार नाम बताए थे।

गिरफ्तारी से पहले मीडिया से मुखातिब हुए आरोपी
पुलिस ने बताया कि सरबजीत के नाम बताने के कुछ घंटे बाद एक अन्य आरोपी नारायण सिंह को अमृतसर देहात पुलिस ने अमृतसर जिले के अमरकोट गांव से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इस जघन्य हत्या के मामले में शनिवार की देर शाम दो अन्य लोगों को सोनीपत पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के रहने वाले हैं। हैरानी की बात है कि दोनों लोगों ने हिरासत से पहले मीडिया से बातचीत की।

पहले पूंछताछ, फिर होगी गिरफ्तारी
सूत्रों ने बताया कि पुलिस मामले में उन लोगों से पूछताछ करेगी, इसके बाद उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जायेगा। इसके बाद मामले में गिरफ्तार किये गये लोगों की संख्या चार हो जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here