– मुखानी में सुबह टहलने निकले लोगों ने देखी लाश तो पुलिस को खबर की

हल्द्वानी, डीडीसी। हल्द्वानी में (Haldwani) देर रात घरवालों को बताए बगैर घर से निकले युवक के मौत (Death) की खबर रविवार (Sunday) सुबह घर पहुंची तो कोहराम मच गया। सुबह टहलने निकले लोगों ने (Youth) युवक को नाले (Drain) में पड़ा पाया तो खबर पुलिस को दी।C

कर्नल वार्ड शीशमहल काठगोदाम निवासी मनोज कुमार चौहान खैरना गरमपानी स्थित सरकारी विद्यालय में टीचर है। जबकि पत्नी बसंती देवी भी मुखानी रोड स्थित एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं। इनके पत्नी व दो बेटे हैं। बड़ा बेटे प्रियांशु (18) ने इंटर पास है और घरवालों की मानें तो भीमताल स्थित ग्राफिक एरा में दाखिले के लिए प्रयास कर रहा था।

बताते हैं कि बीती रात शनिवार की रात करीब 11 बजे परिवार के लोग खाना खाकर आराम करने की तैयारी कर रहे थे। इसी दरम्यान प्रियांशु बिना बताए स्कूटी लेकर घर से निकल गया। काफी वक्त गुजर जाने के बाद भी जब प्रियांशु वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। प्रियांशु के न लौटने पर परिवार वाले भी सो गए।

बताया जाता है कि सुबह करीब सवा छह बजे मुखानी के रेशमबाग स्थित टीएस कालोनी में लोग टहलने निकले तो उनकी निगाह कालोनी से गुजरे सूखे नाले में गई। नाले के बाद एक स्कूटी खड़ी थी और नाले में युवक पड़ा था। आनन-फानन में लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। जैसे ही ये सूचना इलाके में फैली तो मौके पर लोगों का हुजूम जमा हो गया।

कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की जेब से मिले कागज और स्कूटी के नबंर के जरिये उसकी पहचान हुई। जिसके बाद खबर प्रियांशु के परिजनों को दी गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस को प्रियांशु के शरीर पर किसी तरह की चोट का निशान नहीं मिला है।

ठंड से मौत की आशंका जता रही है पुलिस
प्रियांशु की जेब से एक फ्वॉइल पेपर मिला है। आमतौर पर इस तरह के पेपर का इस्तेमाल नशा करने के लिए किया जाता है। वहीं पुलिस ने इस बात की संभावना भी जताई है कि हो सकता है प्रियांशु किसी वाहन की टक्कर से नाले में गिर कर बेहोश हो गया हो। रात भर बेहोशी में पड़े होने के कारण ठंड से उसकी मौत हो गई हो। हालांकि मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी।

एक की जहर और दूसरे की हादसे में मौत
सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती दो और की इलाज के दौरान मौत हो गई। चंपावत निवासी केशव राम (45) ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसका एसटीएच में इलाज चल रहा था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, केलाखेड़ा में रहकर मेहनत मजदूरी करने वाले मिलक रामपुर निवासी सतनाम चन्द (70) को बीती शाम स्कॉर्पियो वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। एसटीएच में इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here