– राजधानी देहरादून के प्रेमनगर में हत्या की सनसनीखेज वारदात

देहरादून, डीडीसी। प्रेम नगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। प्रेम नगर क्षेत्र के विंग नंबर 7 टी स्टेट में 17 साल की छात्रा की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। फिलहाल हत्या के कारण पूरी तरह सामने नहीं आए हैं, लेकिन पहली नज़र में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मारी गई छात्रा और हत्या करने वाला युवक, दोनों का ही नाबालिग है। हत्या के इस मामले में फिल्मी मोड़ यह भी रहा कि हत्या का आरोपी खुद कोर्ट पहुंच गया और उसने इकरारे-जुर्म कर लिया।

साफ नही है हत्या की वजह
हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस सबूतों को जुटाती दिखी तो फॉरेंसिक टीम ने जांच के हिसाब से चीज़ें जुटाईं। लड़की और आरोपी दोनों ही नाबालिग बताए जा रहे हैं। हत्या के स्पष्ट कारणों का खुलासा न करते हुए पुलिस ने मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की थ्योरी बताई। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी जल्द होने का दावा किया तो उधर आरोपी खुद कोर्ट पहुंच गया

स्कूल गई थी, घर आई मौत की खबर
घटना करीब 3 बजे की बताई जा रही है जब एक युवक ने लड़की का गला रेत कर हत्या कर दी थी। लड़की के ​परिजनों ने पुलिस को जो बयान दिए, उनमें से मृतका के चाचा सियाराम का कहना है कि उनकी भतीजी रोज़ाना की तरह स्कूल गई थी, लेकिन रोज़ की तरह समय से घर नहीं लौटी। देर हो जाने पर परिवार ने लड़की के दोस्तों आदि से पूछताछ कर खोजबीन शुरू की। तब लड़की का शव मिलने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे। परिजनों को रो रोकर बुरा हाल हो गया।

कत्ल करने के बाद खुद पहुंच गया अदालत
छात्रा का गला रेतने के बाद आरोपी ने उसका शव टी स्टेट में झाड़ियों में फेंक दिया था। हत्या को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया था, लेकिन फिर उसके देहरादून के ज़िला कोर्ट में पहुंचकर उसके आत्मसमर्पण करने और जज के सामने गुनाह कबूलने की जानकारी मिली।

पुलिस बोली, जल्द होगी गिरफ्तारी
सीओ दीपक कुमार और प्रेमनगर फोर्स ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने की कवायद की और प्राथमिक जांच और आस पास के लोगों से पूछताछ के बाद कुमार ने कहा कि हत्या के आरोपी की पहचान हो चुकी है, जिसे जल्द अरेस्ट किया जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here