– 23 फरवरी को भजपयुमो नेता ने प्रेमिका के घर बाहर खाया था जहर

हल्द्वानी, डीडीसी। प्यार हुआ और प्रेम विवाह भी, लेकिन प्रेमिका बाद में मुकर गई। प्रेमी को प्रेमिका से दूर रहने के लिए धमकी मिलने लगी। जब उसकी शादी कहीं और होने की खबर मिली तो प्रेमी बदहवास हो गया। उसने अपनी प्रेमिका के घर के बाहर जहर खाकर जान दे दी। हल्द्वानी के इस चर्चित मामले में आज पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमिका का मोबाइल उगलेगा कई राज
यहां लमचौड़ में रहने वाली प्रेमिका को गिरफ्तार करने साथ पुलिस ने उसका मोबाइल भी अपने कब्जे में लिया है। इस मोबाइल में मृतक सुंदर और प्रेमिका के कई सुबूत है। इस बात में वजन इसलिए भी है कि पुलिस ने अगर गिरफ्तारी की है तो कुछ वजह तो होगी।

क्या लिखा है सुंदर के सुसाइड नोट में
मूलरूप से देवीधुरा चम्पावत के रहने वाले सुंदर का एक सुसाइड नोट भी पुलिस के पास है। हालांकि सुसाइड नोट में क्या लिखा है, अभी तक ये एक राज है। वहीं घरवालों की मानें तो सुंदर प्रेमिका के घरवालों की वजह से परेशान तो और ये सब उसने सुसाइड नोट में खुलकर लिखा है। इस मामले में देवीधुरा निवासी सुंदर के भाई जगदीश राय पुत्र रामलाल ने प्रेमिका और उसके घरवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था और आरोप लगाया था कि उक्त आरोपियों के उकसाने पर सुंदर ने आत्महत्या की।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here