– मामले में प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत नाजुक

सागर, डीडीसी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले से आई खबर जिसने सुनी, उसका दिल दहल गया। यहां आधी रात प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी को लड़की के घरवालों ने दबोच लिया। बताते हैं कि दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। जिसके बाद आपा खो चुके लड़की के घरवालों ने दोनों को बेरहमी से पीटा और पेट्रोल डाल कर जिंदा फूंक दिया। क्रोध इतने पर भी शांत नही हुआ तो दोनों को छत से नीचे फेंक दिया। इस वारदात में प्रेमी की मौत हो चुकी है। जबकि प्रेमिका की हालत बेहद नाजुक है। पुलिस ने वारदात अंजाम देने वाले चार लोगों को हिरासत में लिया है। घटना सागर जिले के नरयावली थाना इलाके के सेमरा लेहरिया गांव की है।

पुलिस को मिली थी झुलसने की खबर
पुलिस के मुताबिक, दो दिन पहले डायल-100 को सूचना मिली की सेमरा लेहरिया गांव का 25 साल का राहुल यादव और 23 साल की चंचल शर्मा आग से झुलस गए हैं। दोनों को पुलिस ने BMC में भर्ती कराया। यहां राहुल की मौत हो गई। जबकि चंचल 50 फीसदी झुलस गई थी। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा, गोपालगंज टीआई समेत पुलिस की टीम अस्पताल पहुंच गई. एडिशनल एसपी कुशवाहा ने घटना की पुष्टी की। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। परिवार वालों के बयानों के आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी।

घटनास्थल से बरामद हुई पेट्रोल की बोतल
इसके बाद SFL और डॉग स्क्वॉड ने घटना स्थल की गहराई से जांच की। इस दौरान कुछ साक्ष्य मिले। जांच में पता चला कि राहुल यादव को चंचल के घरवालों ने मकान की छत पर ही पेट्रोल डालकर आग लगाई गई थी। इसके बाद उसे नीचे फेंक दिया था। पुलिस ने वह बोतल भी बरामद की, जिसमें पेट्रोल था। नरयावली थाना प्रभारी जेपी ठाकुर ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी विष्णु शर्मा, शुभम शर्मा, राघवेंद्र शर्मा और दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

आधी रात घरवालों ने सुनी राहुल के चीखने की आवाज
बताया जाता है कि 25 साल का राहुल और 23 साल की चंचल आसपास ही रहते हैं। 16 सितंबर को देर रात राहुल चंचल से मिलने उसके घर पहुंच गया। रात करीब डेढ़ बजे राहुल के घरवालों ने उसके चीखने की आवाजें सुनीं। उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि राहुल घायल अवस्था में झुलसा पड़ा था. साथ में उसकी प्रेमिका भी थी। इसके बाद परिजनों ने डायल-100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को BMC में एडमिट कराया, जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here