– बैंड-बाजे के शोर में दब कर रह गई मामी की चीख
– भांजे समेत मामी ने दो के खिलाफ लिखाया मुकदमा

कन्नौज, डीडीसी। मामी को पता नहीं था कि भांजे के दिल में क्या है। मामी तो बस उसे भांजे की नजर से देखती थी और रिश्ता ऐसा था तो मजाक भी कर लेती थी, लेकिन मामी के मजाक को भांजे ने ऑफर समझ लिया। वह मौके की तलाश में था और एक रोज एक शादी में उसे ये मौका मिल गया। पूरा माहौल बैंड-बाजे के शोर से सराबोर था और भांजा बहाने से मामी को खेत में खींच ले गया। उसने मामी को आबरू को तार-तार कर दिया और मौके से फरार हो गया। इस वारदात में भांजे के साथ उसके दो और दोस्तों ने दिया। पुलिस फरार इन तीनों आरोपियों की तलाश में दबिशें दे रही है। मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का है।

ऐसे दिया पूरी वारदात को अंजाम
आरोपी मकरंदनगर निवासी जीतू वर्मा है। जीतू की मामी इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में रहती है। बताया जाता है कि बीती 15 दिसंबर को मामी अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। जीतू भी शादी में शामिल था और मामी को देखते ही उसके दिमाग में षडयंत्र ने जन्म ले लिया। जैसे ही बारात पंडाल पर पहुंची तो बैंड-बाजे के शोर में कुछ और सुनाई नहीं दिया। इसका फायदा जीतू ने उठाया। कुछ बताने के बहाने जीतू मामी को डीआईओएस कार्यालय के पीछे खेतों में खींच ले गया। मामी का सारा विरोध और चीख-पुकार बैंड-बाजे के शोर में दफन हो गई। जीतू ने मामी को हवस का शिकार बना डाला।

बुरी तरह पीटा और फरार हो गए
पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंची पीडि़ता का कहना है कि बारात में शोर शराबे की वजह से उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी, लेकिन जो भी कुछ हुआ उस पर जीतू के दो दोस्तों की नजर थी। जब मैंने शोर मचाना शुरू किया तो जीतू के दो दोस्त मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि जब पीडि़ता ने ये बात सबको बताने के लिए कहा तो आरोपियों ने उसे जान की धमकी देते हुए बुरी तरह पीटा और पीडि़ता को खेत में छोड़ कर फरार हो गए। जाने से पहले आरोपियों ने धमकाया कि अगर किसी से यह बात बताई तो जान से मार देंगे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here