– मेरठ के हस्तिनापुर से चुनाव लड़ेंगी मिस बिकनी रह चुकीं अर्चना गौतम

हस्तिनापुर, डीडीसी। कांग्रेस की हस्तिनापुर से उम्मीदवार अर्चना गौतम मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं हैं। कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की जिसमें मेरठ की हस्तिनापुर सीट से फिल्म अभिनेत्री अर्चना गौतम को प्रत्याशी घोषित किया है। अर्चना गौतम सोशल मीडिया के लिए कोई नया नाम नहीं हैं। चुनावी समर में कूदने के साथ ही लोग अर्चना के हॉट वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

ग्लैमरस इमेज के लिए मशहूर है अर्चना गौतम
अर्चना गौतम हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुईं थीं। वे बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री हैं। तेलगू, तमिल फिल्में भी काम किया। एक फिल्म पिछले सप्ताह ही रिलीज हुई है। 26 साल की अर्चना गौतम अपनी ग्लैमरस इमेज के लिए मशहूर हैं। राजनीति में अचानक आने से पहले अर्चना ने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा अर्चना ने मेरठ के IIMT से BJMC कोर्स किया है। अर्चना ने साल 2015 में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। वे कई टीवी-प्रिंट विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं।

https://fb.watch/axZY5MaVrj/

बोल्ड कॉमेडी फिल्म में दिए हॉट सीन
उन्होंने बोल्ड कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में काम किया था जिसमें उन्होंने कई हॉट सीन भी दिए। इसके अलावा फिल्म हसीना पारकर, बारात कंपनी, जंक्शन वाराणसी में भी नजर आईं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस ने मेरठ से किसी अभिनेत्री को टिकट दिया है। इससे पहले कांग्रेस ने 2014 लोकसभा चुनाव में मेरठ से ही फिल्म अभिनेत्री नगमा को चुनावी मैदान में उतारा था। हालांकि नगमा चौथे स्थान पर रही थीं।

इंस्टाग्राम पर हॉट वीडियो और तस्वीरों की भरमार
सोशल मीडिया के जमाने में अर्चना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके हॉट वीडियो और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। पेशे से मॉडल एक्ट्रेस अर्चना गौतम मिस बिकिनी इंडिया रह चुकी हैं और उनको लेकर बिकनी गर्ल के नाम से भी जानते हैं। अर्चना ने मिस बिकिनी इंडिया 2018 ब्यूटी पीजेंट जीता था। उनके इंस्टाग्राम पर 7 लाख 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यहां वे अपने सेंसेशनल डांस वीडियोज शेयर करती हैं। इसके अलावा वे इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग रील्स भी डालती हैं।

बोलीं, लड़की हूं, लड़ सकती हूं
फिल्म अभिनेत्री एवं हस्तिनापुर से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि वे हस्तिनापुर के गौरव को लौटाने के लिए चुनाव में उतरी हैं। उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर की बेटी हूं और लड़की हूं लड़ सकती हूं। जरूर जीत दर्ज करूंगी। पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी की तरह प्रियंका गांधी कार्य कर रही हैं। धर्म के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here