– पीएम मोदी के स्वागत में रखे गमले चुराने वाली ने कुबूल किया गुनाह

हल्द्वानी, डीडीसी। मोदी आए तो पहली बार लगा कि वादियों की तलहटी में बसा हल्द्वानी कितना खूबसूरत दिख सकता है, लेकिन इसकी खूबसूरती को मोदी के जाते ही एक महिला ने चोरी कर लिया। ये महिला एक ब्यूटीशियन है और लड़कियों को खूबसूरत बनाती है। इसके कुबूलनामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

नैनीताल रोड से चोरी हुए थे 20 गमले
बीते वर्ष 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करने आए थे। उनके स्वागत के लिए नैनीताल रोड के डिवाइडर को पुन: रंगीन किया गया और खूबसूरती बढ़ाने के लिए डिवाइडर पर गमले सुशोभित कर दिए गए, जो ब्यूटीशियन ने चुरा लिए।

शहर में बड़ा नाम है इनके ब्यूटी पार्लर का
गमले चोरी करते हुए ये महिला एक सीसीटीवी में कैद हुई। जिसके बाद पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ। इस महिला का एक ब्यूटीपार्लर है और कम से कम हल्द्वानी शहर में फेमस है। महिला के ब्यूटी पार्लर के बड़े-बड़े यूनीपोल अक्सर शहर में देखने को मिलते हैं।

बोली-हां मैंने चोरी की और मुझे अफसोस है
मामला सामने आने से बाद अधिकारियों ने महिला को अपनी बात रखने के लिए बुलाया। जहां कैमरे के सामने महिला ने गमला चोरी किए जाने का जुर्म स्वीकार किया। नगर निगम अधिकारियों का कहना था कि 20 गमले चोरी हुए, जबकि महिला का कहना था कि उसने एक ही गमला चोरी किया है।

20 गमलों की चोरी मानों नहीं तो मुकदमा होगा
30 को पीएम शहर में थे और 31 सुबह पता चला कि गमले चोरी हो गए। नगर निगम अधिकारियों का कहना था कि 20 गमले चोरी हुए। जबकि महिला एक गमला चोरी करने की बात कह रही थी। इस पर अधिकारियों ने उसे धमकाया कि उसे 20 गमले चोरी करने की बात स्वीकार करते हुए जुर्माना भरना होना, अन्यथा मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

वो तो दिन में उठा कर ले जा रही थी
ये किस्सा एक दूसरी महिला से जुड़ा है। उस दिन पीएम एमबी इंटर कालेज के मैदान में जनता को संबोधित कर चुके थे। इसी बीच एक महिला जनसभा स्थल से कालेज के बाहर नैनीताल रोड पर पहुंची। उसने गमले देखे और उठाते हुए बोली कि पीएम गए अब इनका यहां क्या काम। हालांकि गमले भारी थे और वो महिला से उठे नहीं। उसके साथ एक महिला और थी जो, जो साथी महिला की इस हरकत से झेप गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here