– विधायक देशराज कर्णवाल के प्रतिनिधि ने 5 के खिलाफ खिलाफ लिखाया मुकदमा

रुड़की, डीडीसी। उत्तराखंड में बुधवार को झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल को खरी-खोटी सुनाने वाले ग्रामीणों की शामत आ गई है। विधायक की बेइज्जती वाला वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने जनता की नाराजगी को षड्यंत्र बताया और आरोप झबरेड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह पर जड़ दिया। इन सबके बाद विधायक प्रतिनिधि आगे आए और उन्होंने विधायक से बदसलूकी करने वाले 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने गए थे विधायक
बुधवार को विधायक भक्तोंवाली गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर निरीक्षण के करने गए थे। जहां ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। आरोप लगाया कि विधायक ने क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया है। इस दौरान एक ग्रामीण ने तो विधायक को चेतावनी दी कि वह पद की गरिमा का सम्मान कर रहे हैं। ग्रामीणों ने विधायक को गांव में वोट मांगने के लिए ना आने की भी चेतावनी दी और कहा, अगर वोट मांगने आए तो इस बार उनके लिए गैलरी में लट्ठ रखी है।

2 नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा
गुरुवार को इस मामले में झबरेड़ा विधायक के प्रतिनिधि जितेंद्र कुमार सामने आए और उन्होंने पुलिस को 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज लिया। मुकदमे में 3 अज्ञात और 2 नामजद हैं। नामजद लोगों में एक पंकज व दूसरे पंकज के पिता महकार हैं। सभी के खिलाफ अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़न समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

मानवेन्द्र के इशारे पर की गई बदसलूकी
बुधवार को पूरे प्रकरण के बाद शाम को झबरेड़ा विधायक ने एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि झबरेड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष चौधरी मानवेंद्र सिंह के इशारे पर कुछ व्यक्तियों ने उनके साथ अभद्रता की है। जबकि विकास कार्य मे वह किसी तरह का भेदभाव नहीं कर रहे हैं। हालांकि विधायक के ओर से आरोप लगने के बाद मानवेन्द्र सिंह भी सामने आए और उन्होंने कहाकि इस मामले से उनका कोई लेना देना नही है और अगर विधायक का कहना है कि उनसे अभद्रता करने वाले लोग मेरे हैं, तो वह साबित करें।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here