– रुड़की के झबरेड़ा का मामला, कुछ नही बोल पाए BJP MLA देशराज कर्णवाल

रुड़की, डीडीसी। यकीन मानिए जनता के बीच एक विधायक को इतना बेइज्जत होते आपने अपने जीवन में कभी नही देखा होगा। विधायक भी उसी पार्टी के हैं, जिसकी प्रदेश में सरकार है। विधायक का चेहरा देखते ही जनता इतनी आगबबूला हुई कि लोगों के बीच फंसे विधायक इस आग से झुलसते नजर आए। उन्हें लाठी से पीटने की धमकी दी गई। साथ ही ये भी याद दिलाया गया कि आपके पद का मान है, लेकिन जब अगली बार वोट मांगने आओगे तो गैलरी में लट्ठ रखी है। इतनी बेइज्जती सहने वाले विधायक का नाम देशराज कर्णवाल है और मामला उत्तराखंड में रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र के गांव भगतोवाली का है। अब बेइज्जती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुखियां बटोर रहा है।

विकास कार्यों का जायजा लेने गए थे विधायक
विधायक देशराज कर्णवाल भगतोवाली गांव में विकास कार्यों की जानकारी लेने गए थे, जहां विधायक के साथ ग्रामीणों की नोकझोंक हो गई। इस दौरान एक ग्रामीण ने अपशब्दों का बम विधायक के सिर पर फोड़ दिया। उस शख्स ने गाली देने के सिवाय कुछ बाकी नही रखा। यहां तक कि विधायक को पीटने की धमकी तक दे डाली। ग्रामीणों का कहना था कि विधायक बनने के बाद माननीय ने गांव में एक रुपये का विकास कार्य नही कराया और अब जब अगले साल चुनाव है तो वह फिर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने गांव आ गए।

जनता की नाराजगी में विधायक की नजर आई साजिश
विकास न होने पर भड़की जनता ने जब विधायक को खरी-खोटी सुनाई तो देशराज ने बचने का तुरंत एक तरीका खोज लिया। विधायक ने जनता की नाराजगी में साजिश तलाश ली और इस पूरे प्रकरण को सुनियोजित करार दे दिया। इसके लिए विधायक देशराज कर्णवाल ने झबरेड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष चौधरी मानवेन्द्र सिंह पर साजिश के तहत ग्रामीण को भेजने का आरोप लगाया है। जबकि विधायक के आरोपों को चौधरी मानवेंद्र सिंह ने सिरे से खारिज कर दिया और कहाकि इससे मेरा कोई लेना-देना नही।

साबित करें विधायक, ग्रामीण मेरा पीएस है
आरोप है कि अपशब्द बोलने वाला ग्रामीण, चेयरमैन का करीबी और पीएस है। बोले, उन्होंने पीएचसी में चिकित्सक की नियुक्ति कराई और चेयरमैन श्रेय लेने की कोशिश कर रहे थे। मैंने मीडिया के जरिये खंडन किया तो चेयरमैन खफा हो गए और साजिश रच डाली। वहीं चेयरमैन का कहना है कि पहले तो मेरा इन सबसे कोई वास्ता नही है और अगर ग्रामीण मेरा पीएस है तो विधायक यह साबित करें।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here