– गोरखपुर में कलयुगी बेटे ने लांघी हैवानियत की सारी हदें

गोरखपुर, डीडीसी। कलयुग में तार-तार होते रिश्तों की कहानी आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन गोरखपुर (Gorakhpur) से सामने आई तस्वीर जिसने देखी, शर्मसार हो गया। यहां एक कलयुगी बेटे (Son) ने अपनी ही विधवा मां (widow mother) को हवस (Rape) का शिकार बना डाला। बेवा की चीख सुनकर जब पड़ोसी पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर हैवान बेटे की तलाश में जुट गई है। घटना सहजनवां थाना (Police Station Sahjanwan) इलाके की है।

5 साल पहले हो गई थी पति की मौत
अपने ही बेटे की दुरिंदगी की शिकार इस 55 वर्षीय महिला के पति की पांच साल पहले मौत हो गई थी। पड़ोसियों ने महिला के छोटे बेटे को फोन कर घटना की जानकारी दी। छोटा बेटा घर पहुंचा तो मां को लेकर थाने पर गया। वहां मां की लिखित तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी।

नशे का लती है 22 साल का हैवान बेटा
मां के मुताबिक उसके 22 वर्षीय बड़े बेटे को नशे की आदत है। वह अक्‍सर नशा करके घर पहुंचता था। टोकने पर मां के साथ गाली-गलौच, मारपीट उसके लिए आम बात थी। इस बार भी वह शराब पीकर घर आया। घर पर मां को अकेले देखकर उसने गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट की। यही नहीं शराब के नशे में धुत लड़का रिश्‍ते की मर्यादा को भूलकर मां के साथ जबरदस्‍ती करने लगा। उसने अपनी मां का रेप कर दिया।

छोटे भाई ने लिखाया आरोपी के खिलाफ मुकदमा
महिला का शोर सुनकर अगल-बगल के लोग वहां पहुंच गए। तब तक आरोपी फरार हो गया। लोगों ने फोन कर महिला के छोटे बेटे को घटना की जानकारी दी। घर पहुंचा छोटा बेटा मां को लेकर थाने पहुंचा और अपने बड़े भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया। घटना के बारे में सहजनवां थाने के प्रभारी निरीक्षक दिलीप पांडेय ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here