– पहले से शादीशुदा हत्यारे से कर दिया रिश्तों को कलंकित

औरैया, डीडीसी। उसकी शादी हो चुकी थी, लेकिन वो मौसी की बेटी से शादी करना चाहता था और जब वो इस बेबुनियाद रिश्ते के लिए राजी नहीं हुई तो मौसेरे भाई ने उसे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से दूर नहीं भाग सका। पुलिस ने उसे धर दबोचा औरअब आरोपी सलाखों के पीछे है।

भांजे की शादी में शामिल होने गई थी सरिता
मामला औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली के पचदेवरा का है। जहां सरिता अपनी बहन के बेटे के शादी समारोह में शामिल होने आई थी, तभी उसके मौसेरे भाई ने उसको सुबह तमंचे से गोली मार दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सरिता को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया था। जिसकी हालत नाजुक देखते हुए सैफई रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

नहर पुल से दबोचा गया आरोपी
इधर, आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी जिसमें पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना पर आरोपी सौरभ को अमावता नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। बावजूद इसके वो अपनी ही मौसेरी बहन से शादी करना चाहता था और इसके लिए उसने लड़की के घरवालों से बात भी की थी।

सरिता को भगा ले जाना चाहता था आरोपी
आरोपी ने बताया क‍ि हम और सरिता बहुत पहले से प्यार करते थे। सरिता की शादी रुक गई थी, इससे हम परेशान थे। हम शादी करना चाहते थे। आरोपी ने सरिता से चलने को कहा, लेकिन सरिता ने उसने मना कर दिया। इस पर सरिता को गुस्से में गोली मार दी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here