– उत्तराखंड सरकार में जुबान फिसलने का सिलसिला जारी है

रुद्रपुर, डीडीसी। उत्तराखंड सरकार को क्या हुआ है समझ से परे है। पहले पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लड़कियों की ‘फटी जीन्स’ पर बयान देकर फंसे। फिर वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ऊलजलूल बयानों की झड़ी लगा दी और अब इन्हीं के नैनीताल-उधमसिंगनगर के सांसद अजय भट्ट को भी जुबान फिसलने का रोग लग गया। कल रुद्रपुर दौरे पर भट्ट ने भी एक ऐसा बयान दे दिया कि लोग सोशल मीडिया पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। आपको याद है तीरथ का वो बयान जिसमे वो वैक्सीन को ऑक्सीजन कह बैठे थे। अब अजय भट्ट ने 2 कदम आगे बढ़ते हुए 14 साल के बच्चों को वैक्सीन की जगह ऑक्सीजन दे रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

सांसद का जवाब सुनकर हंसने लगे लोग
बीजेपी सांसद अजय भट्ट ने गुरुवार को रुद्रपुर के मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने यहां पर भर्ती मरीजों की जानकारी ली। साथ ही व्यवस्थाओं को दुरूस्त रखने का निर्देश दिया। निरीक्षण के बाद जब पत्रकारों ने वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर सवाल पूछा तो जवाब सुनकर सब हंसने लगे। क्योंकि उनका जवाब ही कुछ ऐसा था।

18 को 14, 44 को 45 और वैक्सीन को ऑक्सीजन कहा
बीजेपी सांसद अजय भट्ट ने रुद्रपुर में पत्रकारो से वार्ता करते हुए कहा, ‘वैक्सीनेशन से कोई वंचित न रहे, इसके लिए सरकार प्रतिबद्ध है और वैक्सीनेशन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा, अभी 14 से 45 आयु वर्ग के लोगों के लिये पर्याप्त मात्रा में ‘ऑक्सीजन’ आने वाली है। जबकि वैक्सीन 18 से 44 आयु वालों के लिए आने वाली है और अजय यहां वैक्सीन को ऑक्सीजन कह बैठे। उन्होंने कहा, 45 से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लग रही है।’ अजय भट्ट के इस बयान का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है।

तीरथ ने 10 वर्ष वालों को लगवा दी थी ऑक्सीजन
बीजेपी सांसद अजय भट्ट ने कहा, ‘वैक्सीनेशन पर्याप्त है, वैक्सीन की कोई कमी नहीं है, उत्तराखंड में 14 से 45 वर्ष वालों के लिए ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है।’ अजय भट्ट का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले सीएम तीरथ सिंह रावत ने 10 से 44 आयु वालों को ऑक्सीजन लगवाने की बात कही थी।

पढ़िए ट्विटर पर आ रहे कैसे-कैसे कमेंट
“जय हो अजय भट्ट जी आप तो तीरथ और त्रिवेंद्र से भी एक हाथ आगे निकले 14 वर्ष की आयु के बच्चों को भी वैक्सीन लगवा रहे हैं और अलबत्ता वैक्सीन नहीं ऑक्सीजन लगवा रहे हैं आप😂🤣😅”

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here