– बदबू आई तो 3 दिन बाद पुलिस ने बक्से से निकाली लाश

डीडीसी, जोधपुर। ननद भाभी के मजाकिया रिश्ते में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भाभी ने अपनी ननद की हत्या कर दी और उसकी लाश बिस्तर में लपेट कर एक बक्से में बंद कर दी। कत्ल के 3 दिन बाद जब शव से बदबू आने लगी तब भाभी की काली करतूत पर्दाफाश हुआ। भाभी ने कत्ल की इस सनसनीखेज वारदात को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया था कि उसकी आशनाई का राज राज ही बना रहे। कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात राजस्थान (Rajasthan) जोधपुर (Jodhpur) के झंवर थाना क्षेत्र की है।

पूरे दिन प्रेमी से बात करती रहती थी हत्यारन
बड़ेलिया गांव के भीलों की ढाणी में रेखा अपने बच्चों के साथ रहती थी। पिछले एक सप्ताह से पाली जिले के रोहट की रहने वाली उसकी भाभी पूजा उनके घर आई हुई थी। पूजा जब से वहां आई थी वह दिन भर अपने मोबाइल पर बातें करती रहती थी। ये देखकर रेखा ने अपनी भाभी पूजा से कहा कि वो अपने भाई को बता देगी। पूजा को लगा कि अगर रेखा ने उसके पति से शिकायत तो उसके लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी। बस इसी परेशानी को खत्म करने के लिए पूजा ने कत्ल का सनसनीखेज षड्यंत्र रच डाला।

सोते वक्त सिर पर किया धारदार हथियार से हमला
पूजा को इस बात का पूरा भरोसा था कि रेखा उसकी शिकायत कर देगी। यही सोचकर उसने कत्ल का षड्यंत्र रचा। मंगलवार की रात रेखा सो रही थी, तभी पूजा ने रेखा के सिर पर धारदार हथियार से हमला केर दिया। वार इतना तेज था कि एक ही वार से रेखा की मौके पर ही मौत हो गई। कत्ल का राज दफन करने के लिए पूजा ने लाश को बिस्तर में लपेटा और एक बक्से में डाल दिया।

बच्चों को आई बदबू तो हुआ खुलासा
जब रेखा की बेटी और बेटे ने पूजा से पूछा कि उनकी मां कहां है, तो उसने बताया कि तुम्हारी मां जोधपुर गई है। इस पर दोनों बच्चे नजदीक में रहने वाले अपने मामा के घर चले गए। जब अगले दिन बेटी घर पर आई तो उसे बदबू आने लगी। उसने जाकर ये बात मामा को बताई। रेखा की बड़ी बेटी शादीशुदा है। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी के दौरान बक्से से रेखा की लाश बरामद कर ली। जब पूजा ने रेखा की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here