– सूरत में प्रेमिका के लिए दोस्त को पत्थर से कुचल कर मार डाला

सूरत, डीडीसी। दोनों जिगरी यार थे, हम प्याला, हम निवाला थे। दोस्ती दोनों के लिए जान कुर्बान थी, लेकिन दोनों को नही पता था कि एक लड़की (Girlfriend) इनमें से एक के जान की वजह बन जाएगी। जब दोनों दोस्तों को एक ही लड़की से मोहब्बत (Love) हुई तो दोस्ती, दुश्मनी में तब्दील हो गई और एक नए दूसरे को बेरहमी से कत्ल (Murder) कर दिया। ये मामला गुजरात (Gujrat) के सूरत (Surat) की है और हत्यारा दोस्त सलाखों के पीछे है।

रेलवे यार्ड में मिली सिराज की लाश
26 जनवरी 2021 को सुबह 8 बजे सूरत रेलवे यार्ड के पास एक 22 वर्षीय युवक का शव मिला। मृतक की पहचान सूरत के वेडरोड निवासी सिराज (22) के रूप में हुई और रेलवे पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। पता लगा कि सिराज के घर के पास ही किशन रहता है, जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर रहने वाला है और दोनों जिगरी दोस्त हैं। इसी जिगरी यार किशन ने अपने दोस्त सिराज को मौत के घाट उतार दिया।

झाड़ियो के पीछे ले गया और पत्थर से कुचल डाला सिर
समस्या तब खड़ी हुई जब किशन और सिराज को एक ही लड़की से प्यार हो गया। इस प्यार के चक्कर मे कई बार दोनों के बीच विवाद हुआ। 26 जनवरी को किशन ने सूरत रेलयार्ड के नजदीक झाड़ियों के पास सिराज की सिर पत्थर से कुचल डाला और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद लाश को झाड़ियों के बीच फेंक कर किशन फरार हो गया। पहले वह बस स्टैंड पहुंचा और फिर अपने घर हमीरपुर के लिए रवाना हो गया।

एक पर्ची से हुई सिराज की शिनाख्त
आरपीएफ की टीम 26 जनवरी की सुबह 8 बजे पेट्रोलिंग कर रही थी। तभी यार्ड में एक युवक का शव देखा। पास पहुंचे तो देखा कि उसका सिर पत्थर से कुचला गया है। इसके बाद रेलवे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव की तलाशी के दौरान युवक के जेब से एक रसीद मिली। जिसमें मृतक का नाम और पता लिखा था।

सर्विलांस से मिला कातिल का सुराग
जांच के दौरान ही पुलिस को पता चला कि सिराज का एक दोस्त उसी दिन से गायब है, जिस दिन सिराज का कत्ल हुआ। इसके बाद किशन की तलाश तेज हुई। किशन पर पुलिस का शक गहरा गया था। जब रेलवे पुलिस ने आरोपी का फोन सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन में पता चला कि वह हमीरपुर में है। इसके बाद रेलवे पुलिस की एक टीम को हमीरपुर रवाना कर दिया गया। आरोपी किशन को उसके मूल निवास से गिरफ्तार कर पुलिस उसे सूरत ले आई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here