– हत्यारे ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात का अंजाम

रुड़की, डीडीसी। ब्रेकअप से नाराज एक प्रेमी ने हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम दे डाला। कातिल ने प्रेमिका के घर मे घुस कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम तक पहुंचाने के लिए कातिल ने अपने दो दोस्तों को भी कत्ल में शरीक किया और कागज कटर से प्रेमिका का गला काट डाला। वारदात को अंजाम देकर भाग रहा एक कातिल भीड़ के हत्थे चढ़ गया। जबकि अन्य दो कातिलों को पुलिस ने धर दबोचा। घटना रुड़की की है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त आलाकत्ल कागज कटर और हत्यारों की बाइक बरामद कर ली है।

धक्का दिया, अंदर घुसे और मार डाला
वार्ता के दौरान गंगनहर कोतवाली में एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि बीते शनिवार दोपहर करीब एक बजे गली नंबर 20 कृष्णानगर निवासी निधि उर्फ हंसी (21) घर पर अकेली थी और दोपहर का खाना बनाने की तैयारी कर रही थी। तभी दरवाजा खटखटाने की आई। निधि दरवाजा खोला तो सामने हैदर, आरिस और शारिक खड़ा था। निधि कुछ समझती, इससे पहले ही तीनों ने निधि को धक्का दिया और घर में घुस गए। निधि के साथ मारपीट की गई और फिर हैदर ने कागज कटर से निधि का गला रेत दिया था।

गला रेतने वाले को भीड़ ने धुना
वारदात को अंजाम देकर तीनों घटनास्थल से भागे, लेकिन क्षेत्रवासियों की तीनों पर नजर पड़ गई। लोगों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद क्षेत्रवासियों ने पीछा कर हैदर को दबोच लिया और पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जबकि अन्य दो मॉयके से भाग निकलने में कामयाब हो गए।

रास्ते में टूट गया निधि का दम
इधर, आनन-फानन में परिजनों ने निधि को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी सांसे चल रही थी, लेकिन हालत नाजुक थी। डॉक्टरों ने निधि की हालत देख उसे सहारनपुर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रामपुर चुंगी के पास निधि ने दम तोड़ दिया।

कातिल ने कुबूल किया इकबाल-ए-जुर्म
हैदर ने पुलिस को बताया कि वह निधि से मोहब्बत करता था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी थी। निधि ने फोन पर बातचीत करना और मिलना जुलना बंद कर दिया था। निधि को सबक सिखाने के लिए बाइक लेकर तीनों कृष्णानगर पहुंचे और निधि घर में अकेली मिल गई। मौका पाकर निधि की गला रेत कर हत्या कर दी। एसपी देहात में बताया कि हैदर अली निवासी सफरपुर, आरिस उर्फ रिहान और शारिक निवासी शाहपुर को निधि हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here