– भाजपा के शक्ति केंद्र संयोजक को फोन पर दी लाखन सिंह नेगी ने धमकी

हल्द्वानी, डीडीसी। पूर्व ब्लॉक प्रमुख, भाजपाई और वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य के साथ भीमताल विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की मंशा रखने वाले हिस्ट्रीशीटर लाखन सिंह नेगी के खिलाफ मुक्तेश्वर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। लाखन पर जान की धमकी देने का आरोप लगा है। लाखन भवाली थाने से हिस्ट्रीशीटर है। लाखन सिंह नेगी पर भाजपा के शक्ति केंद्र संयोजक को धमकाने और बेटे को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है।

तीन साल पहले भाजपा से निकाले गए
डालकन्या मुक्तेश्वर निवासी अभिषेक नेगी पुत्र राजेंद्र नेगी रामगढ़ से भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी हैं, जबकि उनके पिता राजेंद्र सिरमोली न्याय पंचायत रामगढ़ से भाजपा के शक्ति केंद्र संयोजक हैं। अभिषेक ने बताया कि करीब तीन साल पहले पंचायत चुनाव के बाद लाखन सिंह नेगी को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था। वर्तमान में लाखन सिंह नेगी जिला पंचायत सदस्य हैं और भवाली थाने से हिस्ट्रीशीटर हैं।

भाजपा का प्रचार न करने के लिए धमकाया
लाखन भीमताल विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव की तैयारी कर रहे हैं और अभिषेक व उनके पिता राजेंद्र भाजपा प्रत्याशी राम सिंह कैड़ा के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आरोप है कि ये बात लाखन को अखर रही थी। बीते गुरुवार की सुबह करीब छह बजे लाखन ने राजेंद्र को फोन किया और भाजपा के लिए प्रचार करने पर धमकाया कि चुनाव के बाद वह उनके बेटे को जान से मरवा देगा।

स्विच ऑफ मिला लाखन का फोन
जिसके बाद अभिषेक भाजपा मंडल अध्यक्ष के साथ मुक्तेश्वर थाना पहुंचे और लाखन सिंह नेगी के खिलाफ तहरीर दी। मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष सतीश शर्मा ने बताया कि लाखन सिंह नेगी के खिलाफ धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इस मामले में लाखन का पक्ष जानने की भी कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन बंद मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here