– मंगलपडाव में रफीक साइकिल स्टोर का मालिक आरोपी

हल्द्वानी, डीडीसी। गुरुवार हल्द्वानी में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब व्यक्ति का राष्ट्रीय ध्वज से साइकिल साफ करते हुए वीडियो वायरल हो गया। हालांकि चंद घंटे में ही पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

तहरीर मिलते ही दर्ज हुआ मुकदमा
वीडियो वायरल होने के बाद विष्णुपुरी गली नंबर 10 रामपुर रोड हल्द्वानी निवासी कनिष्क ढींगरा पुत्र मुकेश ढींगरा साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और कोतवाल हरेंद्र चौधरी को तहरीर दी। राष्ट्रीय ध्वज की तहरीर मिलने पर आनन फानन में हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर पड़ताल के बाद मिली लीड
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पड़ताल में पता लगा कि आरोपी लाइन नंबर 16 बनभूलपुरा निवासी शरीफ अहमद पुत्र रफीक है, जिसकी मंगलपड़ाव में नानक स्वीट्स के पास रफीक साइकिल वर्क्स के नाम से दुकान है। वायरल वीडियो गुरुवार का है। बताया गया कि दुकान खोलने के बाद शरीफ ने साइकिल को साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल किया।

हल्द्वानी मुख्य बाजार से दबोचा गया आरोपी
तिरंगे से साइकिल साफ करने का नजारा देख रहे किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद कनिष्क ने कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी शरीफ फरार हो गया। इधर, तलाश में जुटी पुलिस ने आरोपी को हल्द्वानी मुख्य बाजार से धर दबोचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here