– युवा पहलवान सागर धनखड़ के कत्ल का आरोप है सुशील पर

नई दिल्ली, डीडीसी। दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित कर दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उनके पीए अजय की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे। सुशील कुमार पर युवा पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है।

पुलिस लगातार मार रही छापे
दिल्ली पुलिस की जांच में सुशील के कई गैंगस्टरों से सांठगांठ की बात सामने आई है। पुलिस को यह भी पता लगा है कि गैंगस्टरों के गुर्गे छत्रसाल स्टेडियम में आते थे। दिल्ली एनसीआर में लगातार छापे के बावजूद आरोपी पहलवान गिरफ्त में नहीं आ पा रहा। पुलिस की कई टीम सोनीपत, पानीपत, झज्जर और गुरुग्राम समेत कई जगहों पर लगातार दबिश दे रही है।

गैंगस्टरों से नजदीकियों ने सुशील को पहुंचाया अपराध के अखाड़े तक
पुलिस तफ्तीश में सामने आया है कि 5 मई को पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में सुशील के अलावा उनके सहयोगी अजय ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। दरअसल, मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के छत्रसाल स्टेडियम में फ्लैट खाली कराने को लेकर पहलवानों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे, जिसमें पांच पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे, गंभीर रूप से घायल युवा पहलवान सागर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। इस मामले में नाम सामने आने के बाद से ही सुशील कुमार अंडरग्राउंड चल रहा है। पुलिस तफ्तीश में सुशील की गैंगस्टर काला जठेड़ी व लारेंस विश्नोई से सांठगांठ सामने आई है। वह इन गैंगस्टर व उसके गुर्गों को शह देता था।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here