– क्षेत्र पंचायत सदस्य की गुंडागर्दी, युवक को छुड़ाने के लिए दिखाई राजनीतिक हनक

नानकमत्ता, डीडीसी। बदन पर खादी को तो सरकारी खाकी भी अपनी मुलाजिम नजर आती है। ऐसा ही कुछ क्षेत्र पंचायत सदस्य जोगा सिंह ने खुद को समझ लिया था। एक युवक को पुलिस हिरासत से छुड़ाने के लिए जोगा साथियों के साथ थाने में घुस गया और थानेदार पर तमंचा तान दिया। थानेदार को बचाने आए सिपाहियों को पीटकर घायल कर दिया गया। हालांकि एक को छुड़ाने आया जोगा अब खुद साथियों संग सलाखों के पीछे है। पूरा मामला नानकमत्ता थाने का है और घटना शनिवार रात की बताई जा रही है।

एसओ के कार्यालय में घुस कर दिखाई दबंगई
हुआ यूं कि बिडौरी निवासी विकास और खेमपुर निवासी शेरी का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस मामले में विकास ने थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद शनिवार को नानकमत्ता एसओ नवीन बुधानी दोनों पक्षों को थाने बुलाया। रात वह अपने कार्यालय में दोनों पक्षों से घटना के बाबत जानकारी ले रहे थे। इसी बीच क्षेत्र पंचायत सदस्य जोगा सिंह वहां पहुंच गया।

घुसते ही शुरू की गाली-गलौज
जब जोगा अंदर घुसा तो वह गुस्से में थे और कार्यालय में दाखिल होते ही उसने गाली-गलौज शुरू कर कर दी। उसने बुधानी को राजनीतिक हनक दिखाई। वो इस बात से खफा था कि पुलिस ने शेरी को थाने कैसे बुला लिया। जोगा जबरन शेरी को अपने साथ ले जाने लगा और जब बुधानी ने जोगा को रोकना चाहा तो बात बिगड़ गई।

जोगा ने दी थाना फूंकने की धमकी
बुधानी के रोकने पर कार्यालय के अंदर ही शोरशराबा होने लगा। इतने में जोगा ने 315 बोर का तमंचा निकाल कर थानेदारी बुधानी पर तान दिया। तभी शोर सुनकर पुलिस कर्मी अंदर दौड़े। इधर, जोगा को देख साथ आए उसके साथियों का भी हौसला बढ़ गया। मारपीट हो गई, लेकिन गनीमत रही कि पुलिसकर्मियों ने जोगा को रोक लिया और तमंचा छीन लिया। बताया जा रहा है कि मारपीट में सिपाही सुरेंद्र सिंह घायल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here