– वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिसवाले ने ली खुद की भी जान

सोनीपत, डीडीसी। हरियाणा (Hariyana) के सोनीपत (Sonepat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के गांव मटिंडू दिल्ली पुलिस में बतौर हेड कांस्टेबल (head constable) के पद पर तैनात दीपक नाम के शख्स ने पहले तो अपने बाप रामधन और फिर मां किताबो को कुल्हाड़ी से काट डाला। दोनों को कत्ल करने के बाद दीपक ने दोनों शवों को आग लगा दी और बाद में खुदकुशी कर ली। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

घरेलू झगड़ों से तंग था दीपक
दिल्ली पुलिस में दीपक नाम के हेड कांस्टेबल ने घरेलू झगड़े के चलते अपने पिता रामधन और मां किताबो को पहले तो कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतारा और बाद में बेरहमी से उनके शवों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया। फिर अपने कमरे में जाकर खुद जहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली।

अस्पताल पहुंचने तक जिंदा रहा दीपक
परिजन दीपक को लेकर खरखोदा के सामान्य अस्पताल में पहुंचे। हालत नाजुख होने पर डॉक्टरों ने उसे सोनीपत सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज़ के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेज दिए।

डीएसपी ने दी पूरे मामले की जानकारी
इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी डॉ रविंद्र ने बताया कि दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात दीपक नाम के एक शख्स ने पहले तो अपने मां बाप को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा और बाद में उनके शवों को जला दिया। पुलिस मौके से साक्ष्य जुटा रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। उन्होंने बताया कि दीपक ने भी जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here