– एसपी सिटी डॉ.जगदीश चंद्र ने कोतवाल को जारी किया पत्र

हल्द्वानी, डीडीसी। बीती 10 नवंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आगमन पर बगैर हेलमेट और मास्क के बाइक रैली निकालने वाले शहर के मेयर डॉ.जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की तैयारी कर ली है। इस मामले में एसपी सिटी ने कोतवाल को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।

बिना हेलमेट, मास्क के निकाली थी बाइक रैली
बता दें कि 10 नवंबर को मिनी स्टेडियम में आयोजित उत्तराखंड महोत्सव में शामिल होने के लिए मेयर डॉ.जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला अपने समर्थकों के साथ बाइक रैली लेकर निकले थे। इस बाइक रैली में मेयर एक बुलेट पर सवार थे और बुलेट को खुद ही चला रहे थे, लेकिन नियमों का उलंघन करते हुए। मेयर ने तो हेलमेट लगाया था और कोविड प्रॉटोकॉल का ध्यान रखा था। मेयर के साथ उनके समर्थक भी बगैर हेलमेट और मास्क के बाइक रैली में शामिल हुए थे।

सीएम के रूट से निकाली थी रैली
नैनीताल रोड तिकोनिया चौराहे से होते हुए मेयर का काफिला मिनी स्टेडियम में आयोजित समारोह में शामिल हुआ। इसी रूट से मुख्यमंत्री का काफिला भी कार्यक्रम स्थल में पहुंचा। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए अब पुलिस मेयर के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। एसपी सिटी डॉ.जगदीश चंद्र ने बताया कि मेयर पर नियमत: कार्रवाई के लिए कोतवाल को पत्र लिखा है।

मंजू ने ट्रैफिक आई एप पर भी की थी शिकायत
बता दें कि अखबारों की सुर्खियां बनने के बाद इस मामले में समाजसेवी मंजू भट्ट ने उत्तराखंड ट्रैफिक आई एप पर शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही एक समाज श्रेष्ठ समाज के हेमंत साहू ने भी मेयर पर कार्रवाई के लिए एसएसपी को ज्ञापन दिया था। कोतवाल अरुण कुमार सैनी का कहना है कि पत्र मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here