– रुदपुर में तैनात था गौलापार का रहने वाला सिपाही

रुदपुर, डीडीसी। रात रुदपुर में तैनात एक पुलिस वाले ने फांसी लगा कर जान दे दी। पंखे के कुंडे से लटके पुलिस कर्मी को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महज 35 साल के इस पुलिस वाले का 8 माह का एक बच्चा है। सुसाइड की खबर से महकमे में हड़कंप है। पुलिस कर्मी ने ऐसा कदम क्यों उठाया, अभी यह पता नही चल सका है। सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और वजह की तलाश में जुट गए। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी ने देखी फंदे से लटकती लाश
गोलापार हल्द्वानी निवासी समीर भंडारी पुत्र कृष्णा भंडारी रुद्रपुर पुलिस लाइन में तैनात थे। सोमवार की सुबह वह ड्यूटी नहीं गए। शाम को घर आए तो कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। शाम करीब साढ़े सात बजे पत्नी जब छत पर गई तो फंदे के सहारे समीर लटका हुआ था। यह देख उसके होश उड़ गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

2006 बैच का सिपाही था समीर
सीओ सिटी अमित कुमार, एसपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि समीर 2006 बैच का है। यहां गंगापुर रोड स्थित सुख सागर कॉलोनी में मकान बनाया था और अपनी पत्नी संतोष तथा आठ माह के बच्चे के साथ यहां रहता था।

शराब तो नही है आत्महत्या की वजह!
चर्चा यह भी है कि अत्यधिक शराब का सेवन करने के चलते घटना हुई। साथ में यह भी चर्चा है कि कुछ दिनों से ड्यूटी से समीर अनुपस्थित चल रहे थे। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी। वही घटना के बाद उसके घर मे कोहराम मचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here