– छात्रा के आरोप से सनसनी, भाग गया प्रोफेसर

पीलीभीत, डीडीसी। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक सनसनीखेज कर देने वाला मामला सामने आया है। गणित पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है। छात्रा के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा का कहना है कि इस काम में प्रोफेसर के अलावा महाविद्यालय का स्टाफ और अन्य छात्राएं भी शामिल हैं।

प्रोफेसर पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप
छात्रा का आरोप है कि महाविद्यालय की प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को नशीला पदार्थ का सेवन करने के लिए मजबूर किया जाता है, फिर उन पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला जाता है। छात्रा ने प्रोफेसर का साथ देने वाली कुछ छात्राओं के भी नाम उजागर किए हैं। छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर छात्रों को अश्लील किताबें, सेक्सुअल टॉयज देकर अश्लीलता करने पर मजबूर करते हैं।

कॉलेज की कई छात्राएं शामिल हैं इसमें
दावा जा रहा है कि महाविद्यालय की छात्राओं को प्रोफेसर अपने घर पर बुलाता है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। कई लड़कियों के साथ उसने रिलेशन बनाए गए हैं। छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर को काला जादू आता है और वो लोगों का दिमाग कंट्रोल कर लेता है। इस घटना के बाद से वो काफी डर गई है।

फरार प्रोफेसर की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं छात्रा के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रोफेसर फिलहाल फरार बताया जा रहा है कि पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here