– बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का राहुल, चिराग और तेजस्वी पर विवादित बयान

पटना, डीडीसी। देश ने अकसर देखा और सुना है कि राहुल गांधी अचानक ही गायब हो जाते है और फिर पता लगता है कि वो तो विदेश छुट्टी मना रहे हैं। अब राहुल की इस अकसर मनाई जाने वाली छुट्टी पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश हनीमून मनाने जाते है। इतना कहने के बाद भी मांझी नही रुके और उन्होंने इस हनीमून ट्रिप में चिराग पासवान और तेजस्वी यादव को भी खींच लिया। कहा कि देश के ये तीन युवराज हैं जो विदेश हनीमून मनाने जाते हैं।

हनीमून कहा और फिर किया आपत्तिजनक इशारा
पत्रकारों को दिए बयान में मांझी ने कहा कि देश के तीन युवराज राहुल गांधी, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव लगता है बाहर हनीमून मनाने जाते हैं। वे यहीं नहीं रुके। उन्होंने हनीमून की मंशा पर आपत्तिजनक इशारा करते हुए यह तक कह दिया कि पता नहीं क्या करने जाते हैं। जीनतराम मांझी ने यह बयान अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद दिया है।

मांझी की घटते कद को बढ़ाने की मंशा
मांझी और विवादित बयानों का नाता नया नही है। हालांकि इस दफा बयान कुछ ज्यादा ही विवादित हो गया, लेकिन इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। आपको पता है कि बिहार में उम्मीद से ज्यादा सीटें जीतने के बाद भी सीएम नीतीश को बनाया गया और मांझी की मंशा मन में ही दबी रह गई। अब वह बिहार में वह अपना कद बढ़ाना चाहते हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक एमएलसी सीट और एक मंत्री पद के लिए दबाव डालेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here