– राजस्थान के सीकर में प्रेमी युगल को पकड़ कर लाया था कॉन्स्टेबल

सीकर, डीडीसी। राजस्थान के सीकर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने हेड कॉन्स्टेबल पर थाने में रेप करने का आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि हेड कॉन्स्टेबल ने उसके प्रेमी को थाने से बाहर निकालकर इस घटना को अंजाम दिया।

श्रीगंगानगर से लेकर आया था कॉन्स्टेबल
दरअसल, राजस्थान के सीकर में एक दलित युवती प्रेमी संग भाग गई थी। इसके बाद लड़की के घरवालों ने सीकर की सिंगरावट पुलिस चौकी में रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस की जांच में पता चला कि प्रेमी-प्रेमिका श्रीगंगानगर में रह रहे है। इसके बाद उन्हें लाने के लिए हेड कॉन्स्टेबल सुभाष कुमार को भेजा गया।

रास्ते में छेड़छाड़ और रात में बलात्कार
आरोप है कि सुभाष ने प्रेमी को आगे सीट पर बैठा दिया और वह खुद लड़की के साथ पीछे की सीट पर बैठ गया। रास्ते में उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। लड़की के मुताबिक, रात में जब थाने पहुंचे तो उसके प्रेमी को बाहर भेज दिया गया। 29 अगस्त की सुबह चार बजे सुभाष ने युवती को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। इसके बाद डरा धमका उसके साथ रेप किया।

रेप के बाद बिना कार्रवाई छोड़ दिया प्रेमी युगल
रेप के बाद सुभाष ने प्रेमी युगल को बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। जब लड़की घर पहुंची तो उसने अपने घरवालों को पूरी बात बताई। इसके बाद लड़की के घर वालों ने थाने में पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने पंचायत बुलाकर मामले को रफा दफा कर दिया, लेकिन प्रेमी नहीं माना, वह लड़की के साथ एसपी के सामने हाजिर हुआ और पूरी बात बताई।

एसपी ने लिया एक्शन, आरोपी सस्पेंड
इस मामले में एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हेड कॉन्स्टेबल को हटा दिया। अब इस मामले में डिप्टी एसपी राजेश आर्य जांच कर रहे हैं। पीड़िता ने एसपी के सामने न सिर्फ आरोपी के खिलाफ बयान दिया बल्कि उसने प्रेमी के साथ ही रहने की इच्छा जताई। कहा, उसे जबरन प्रेमी से अलग किया जा रहा है। जबकि वह प्रेमी से ही शादी करना चाहती है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here