– रिटायर्ड फौजी ने किया दिल्ली की महिला के साथ कार में बलात्कार

इटावा, डीडीसी। रिटायर्ड फौजी ने दिल्ली (Delhi) की एक महिला को भरोसे में लेकर उसकी आबरू (Rape) लूट ली। महिला को दिल्ली से इटावा पूजा-पाठ के लिए बुलाया गया और एक सुनसान इलाके में उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ से बच नही सका। महिला ने खुद ही आरोपी रिटायर्ड फौजी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के बढ़पुरा इलाके का है।

मोबाइल से हुई थी पहली पर आरोपी से बात
दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाली महिला की बात पहली पर आरोपी सेवानिवृत्त फौजी से मोबाइल पर हुई थी। हुआ ये था कि करीब 4 माह पहले महिला ने अपने एक जानने वाले को फोन लगाया, लेकिन कॉल कहीं और लग गई। कॉल आरोपी को लग गई। यहां से बातों का सिलसिला शुरू हुआ तो बलात्कार पर जा कर था। दिल्ली की 45 वर्षीय महिला का पुलिस ने मेडिकल कराया है और खुद महिला ने मीडिया के सामने आकर आपबीती बयान की है।

दर्द बयां किया और बना लिया शिकार
दोनों के बीच जब बातों का सिलसिला शुरू हुआ तो बहुत सारी बातें हुईं। तकरीबन 4 महीने तक दोनों के बीच मोबाइल पर बात हुई और महिला का भरोसा आरोपी पर बढ़ने लगा। अब महिला अपनी पारवारिक बातें भी उससे शेयर करने लगी थी। महिला अपने परिवार से दुखी थी और ये बातें उसने आरोपी से साझा की। पीड़िता के इसी दुख को दूर करने का आरोपी ने झांसा दिया और इटावा बुला लिया।

मंदिर की परिक्रमा लगाओ, दूर हो जाएंगे दुख
परिवारिक परेशानियों को दूर करने के लिए रिटायर्ड फौजी ने महिला को दिल्ली से पूजा के बहाने बुलाया था कहा था कि इटावा के सहसों क्षेत्र में मंदिर की परिक्रमा लगाने से गृह कलेश दूर हो जाएगा। इसी झांसे में महिला दिल्ली से इटावा आ गई। महिला इटावा पहुंची तो आरोपी बोलेरो में सवार था। उसने महिला को अपनी बोलेरो में बैठा लिया और चकरनगर रोड पर कुछ दूरी चलने के बाद सुनसान इलाके में सड़क किनारे कार को खड़ी कर दी। जहां उसने महिला कप अपनी हवस का शिकार बना डाला।

पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत कुमार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को अपनी कार से लेकर इधर उधर घूमने लगा। चकरनगर में आरोपी ने कुछ सामान खरीदने के लिए गाड़ी रोकी और खुद समान लेने चला गया। तभी महिला की निगाह कुछ दूर खड़े पुलिस वालों पर पड़ी। आरोपी के कार से कुछ दूर जाते ही पीड़िता कार से निकल कर पुलिस के पास जा पहुंची। इधर आरोपी कुछ समझ पाता पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

तीन-चार महीने से चल रही थी फोन पर बात
एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी ने उदी-चकरनगर मार्ग पर थाना बढ़पुरा के अंतर्गत घटना को अंजाम दिया। उसकी तीन-चार माह से उससे फोन पर बातचीत हो रही थी। दुष्कर्म की शिकार महिला का मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के महिला अस्पताल मे मेडिकल कराया गया।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here