– 24 साल की पीड़िता को दी थी चलती बस से फेंकने को धमकी

मुम्बई, डीडीसी। देश की आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र में दिल्ली जैसे निर्भया कांड को अंजाम दिया गया। यहां चलती बस में एक युवती को अपनी हवस का शिकार बना डाला गया और जान बचाने के लिए पीड़िता शोर तक नही मचा सकी। फिलहाल, आरोपी के चंगुल से आजाद होने के बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामला महाराष्ट्र के वसीम जिले का है।

एक नही दो बार बनाया हवस का शिकार
24 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट स्लीपर कोच बस से यात्रा कर रही थी। बस नागपुर से पुणे जा रही थी। इसी दौरान बस के क्लीनर ने उसे 5 नंबर सीट से उठाकर 15 नंबर की सीट पर बैठने के लिए कहा। जब युवती वहां चली गई तो वो उसके पास पहुंचा और उसे चलती बस से नीचे फेंकने की धमकी देकर उसके साथ 2 बार बलात्कार किया।

पुणे पहुंची तो दी पुलिस को खबर
पीड़ित युवती ने इस संबंध में पुणे के राजनगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुणे पुलिस ने वहां जीरो एफआईआर दर्ज कर उसे घटना स्थल वाले जनपद वाशिम के मालेगांव में पुलिस को भेज दिया है। अब वहां की पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

बस मिली, लेकिन क्लीनर फरार
पुलिस ने युवती की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी। इसी के चलते मालेगांव पुलिस ने उस बस को पुणे से कब्जे में ले लिया, जिसमें वारदात को अंजाम दिया गया था। अब पुलिस की टीम आरोपी क्लीनर को गिरफ्तार करने के लिए नागपुर रवाना की गई है।

कोरेगांव की एक कम्पनी में काम करती है पीड़िता
मालेगांव की पुलिस अधिकारी पुष्पलता वाघ ने जानकारी देते हुए बताया कि पीडित युवती गोंदिया इलाके की रहने वाली है। वह पुणे के कारेगांव में मौजूद एक निजी कंपनी में काम करती है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल तेजी से कर रही है। लड़की का मेडिकल कराने के बाद उसे घर भेज दिया गया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here