– सोशल मीडिया से हुई मोहब्बत, प्रेमी से मिलने फ्लाइट से पहुंची नाबालिग प्रेमिका

पानीपत, डीडीसी। कम दिमाग और कच्ची उम्र का प्यार (love) जो न करा दे वो थोड़ा। एक नाबालिग से प्यार, दगाबाजी और फिर बलात्कार (rape) करने में जो अंजाम प्रेमी का हुआ वो भी थोड़ा है। गोवा की इस नाबालिग लड़की को हरियाणा (Hariyana) के छोटे से प्यार हो गया। इस प्यार में छोरे ने लड़की को छला और बलात्कार किया। अब प्रेमी हवालात में है। पूरा मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है।

ईमो से शुरू हुआ था इलू-इलू
पानीपत जिले में रहने वाले एक युवक को साउथ गोवा में रहने वाली नाबालिग लड़की से प्यार हो गया। इस प्यार की वजह बना सोशल मीडिया ईमो। ईमो के जरिये चैटिंग शुरू हुई। ये चैटिंग पहले तो दोस्ती में तब्दील हुई और फिर आहिस्ता-आहिस्ता प्यार परवान चढ़ने लगा। बात इनती आगे बढ़ी कि दोनों में एक-दूसरे को देखने की बेचैनी हो गई।

फ्लाइट से दिल्ली, टैक्सी से हरियाणा पहुंची
चैटिंग के जरिये बात करते काफी वक्त गुजर चुका था और अब चाहत मिलने की थी। लड़के ने गोवा जा पाने में असमर्थता दिखाई तो लड़की हरियाणा आने को तैयार हो गई। उसने गोवा से फ्लाइट ली और के नई दिल्ली पहुंच गई। नई दिल्ली से टैक्सी करके शुक्रवार को पानीपत (Panipat) आ गई। यहां नाबालिग की अपने प्रेमी से मुलाकात हुई और दोनों बेहद खुश थे, लेकिन लड़के के मन में कुछ और ही खिचड़ी पक रही थी।

फ्लाईओवर के नीचे कार में गुजारी रात
बताया जाता है कि जब नाबालिग की लड़के से मुलाकात हुई तो वह कार में था। दोनों घंटों कार से यहां-वहां घूमते रहे और रात होने पर कार एक फ्लाईओवर के नीचे खड़ी कर दी। आरोप है कि कार में ही दोनों ने पूरी रात गुजारी और जबरन लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला। ये कार आरोपी के दोस्त की बताई जा रही है। पूरी घटना को सुनियोजित बताया जा था है। इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि लड़का उसे घर ले जाने वाला था, लेकिन जानबूझ कर रात कार में गुजारी।

बलात्कार के बाद ले गया घर
रात कार में गुजारने के बाद लड़का नाबालिग को अपने घर ले गया। ये देख कर लड़के की मां चौंक गई। के घर चली गई। उसने फौरन इसकी खबर गोवा में नाबालिग के परिजनों को दी। फोन पर खबर के बाद रविवार को गोवा पुलिस पानीपत पहुंच गई। किशोरी का मेडिकल कराने के बाद आरोपी पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया।

लड़की घर में और लड़का हिरासत में
पुलिस ने सीडब्ल्यूसी को मामला बताकर किशोरी को वन स्टाप सेंटर में भेजा। इसके बाद सीडब्ल्यूसी ने लड़की के माता-पिता को फोन पर जानकारी दी। साउथ गोवा के वासको थाने में एफआइआर दर्ज की गई है। सोमवार को नाबालिग की मां और भाई गोवा पुलिस के पास पहुंचे। लड़की को परिजनों के सुपुर्द कर दिया और आरोपी लड़के को भी पुलिस साथ ले गई।

रेप की पुष्टि, नाबालिग हो सकता है प्रेमी
मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। एफआईआर, मेडिकल रिपोर्ट और लड़की द्वारा सीडब्ल्यूसी के समक्ष दिए गए बयानों के आधार पर किला थाना और गोवा पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। किला थाना और गोवा पुलिस के पास लड़के की उम्र का कोई दस्तावेज नहीं था। पुलिस ने आधार कार्ड दिखाया, लेकिन वह मान्य नहीं है। बताया गया कि जब तक आयु के दस्तावेज पेश नहीं किए जाते, इस मामले पर सुनवाई नहीं की जा सकती है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here