– फतह के लिए सरकार तैयार, पोखरी में कार्यकर्ता संवाद

अल्मोड़ा, डीडीसी। सुरेन्द्र सिंह जीना की मृत्यु के बाद खाली हुई सल्ट विधानसभा सीट के लिए दंगल का आगाज हो चुका है। भाजपा कमर कस कर तैयार है। सल्ट में एक बार फिर कमल खिले, इसलिए सरकार का यहां सीधा दखल है। इसी के मद्देनजर भाजपा जिला इकाई और प्रदेश संगठन ने पोखरी में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम आयोजित किया। तय किया कि हर घर जाएंगे और एक बार फिर कमल खिलाएंगे।

कांग्रेस मुक्त भारत का समर्थन करेगा सल्ट
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की सबका साथ सबका विश्वास की नीति एवं विकास कार्यों से पूर्णतः सन्तुष्ट है और सल्ट सीट एक बार पुनः भाजपा की झोली में आयेगी और वह भी काफी अन्तर से। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के अंतर्द्वंद से उनकी छीछालेदर हो रही है। भाजपा के नारे कांग्रेस मुक्त भारत को सल्ट की जनता अपना भरपूर समर्थन देगी।

कोई भी लड़े, हम जीत कर लाएंगे सल्ट
जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि पार्टी का प्रदेश नेतृत्व जिसको भी टिकट देगा, पार्टी कार्यकर्ता पूरी तन्मयता से उसे जिताने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि सल्ट विधानसभा के चुनाव में कमल के निशान का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से विजयी बनायें।

कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
बैठक में प्रदेश के काबीना मंत्री यशपाल आर्या, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार धन सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने शिरकत की। इस अवसर पर दर्जा राज्यमंत्री दिनेश महरा, स्व. सुरेन्द्र सिंह जीना के बड़े भाई महेश जीना, डा. यशपाल रावत, महेश्वर मेहरा, नरेन्द्र भण्डारी, गिरीश कोटनाला, जिला महामंत्री प्रेम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष गिरीश सत्यवली, जिला महामंत्री अनंसूचित मोर्चा हरी राम, मण्डल अध्यक्ष विक्रम बिष्ट, हरीश कोटिया, जिला महामंत्री महिला मोर्चा मंजू रावत, जिला मंत्री महिला मोर्चा पिंकी करगेती, मोहित नेगी, क्षेत्र पंचायत सदस्य सादर सिंह, हंसा नेगी, श्याम प्रसाद, केसर सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मंत्रियों एवं प्रदेश महामंत्री का स्वागत किया।

95,240 मतदाता, 136 पोलिंग स्टेशन
सल्ट विधानसभा में कुल 95,240 मतदाता हैं जिनमें से 48,682 पुरुष और 46,559 महिला मतदाता है। पूरी विधानसभा में 136 पोलिंग स्टेशन बनाए गए हैं जिनमें से 16 संवेदनशील और 7 पोलिंग स्टेशन अति संवेदनशील चिन्हित किए गए हैं। इलेक्शन कमीशन द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार सल्ट में 23 मार्च से 30 मार्च तक नॉमिनेशन होगा। 31 मार्च को स्कूटनी होगी और 3 अप्रैल तक कैंडिडेट अपना नाम वापस ले सकेंगे। 17 अप्रैल को वोटिंग के बाद 2 मई को काउंटिंग होगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here