– न्यूज चैनल पर बहस में सीमाएं लांघ गए कांग्रेस और भाजपा प्रवक्ता

नई दिल्ली, डीडीसी। न्यूज चैनल पर आपको अक्सर राजनेताओं की गर्मागर्म बहस देखने में मजा आता होगा। लोग तो इंतजार करते हैं कि कब देश के इन बड़े-बड़े नेताओं के मुंह से अपशब्दों के तीर छूटेंगे। तो साहब शब्दों के तीर तो आज भी चले और ऐसे कि कलेजा चीर गए। फिर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत “अनपढ़ महिला” हो गईं और ख्याति प्राप्त भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा “दो कौड़ी का नाली का कीड़ा”। तो आप भी इस गर्मागर्म बहस का मजा लीजिए और आइए जानते ही आखिर पूरा मसला था क्या।

मोदी सरकार के 7 सालों का हिसाब-किताब
ये बहस छिड़ी न्यूज चैनल आज तक पर और मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर यह कार्यक्रम अयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के भारतीय जनता पार्टी का पक्ष के रखने के लिए पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा को बुलाया गया और हिसाब लेने विपक्ष कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आईं थीं। हिसाब-किताब अंत तक इतना जटिल हो गया कि दोनों के शब्दों में तल्खी आ गई और फिर बस ये समझिए कि मारपीट नही हुई।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #गंदी नाली का कीड़ा
कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा को नाली का कीड़ा कहा। क्योंकि पात्रा ने उन्हें अनपढ़ महिला कह दिया था जिसके जवाब में सुप्रिया ने उन्हें ‘दो कौड़ी का नाली का कीड़ा’ कहा। इसके बाद ट्विटर पर #नाली_का_कीड़ा ट्रेंड करने लगा। पात्रा ने कहा, यह अनपढ़ महिला क्या बोल रही है। यह सुन सुप्रिय श्रीनेत आपा खो बैठती हैं और कहती हैं, ”औकात पर क्यों उतर जाते हो। मैं अनपढ़ हूं, मैं बदतमीज हूं, मैं सबकुछ हूं, तुम दो कौड़ी के नाली के कीड़े हो। चुप हो जा नाली के कीड़े।” इस बीच एंकर इस तरह की भाषा के लिए टोकती हैं। लेकिन इसके बाद भी दोनों एक दूसरे को अनपढ़ और नाली का कीड़ा कहना जारी रखते हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here