– उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई वारदात से मची सनसनी

बरेली, डीडीसी। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली। यहां रुद्रपुरके एक बैंक के गार्ड में ग्राहक को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने मास्क नही लगाया था और जब मास्क लगाकर लौटा तो भी गार्ड ने उसे बैंक में दाखिल नही होने दिया। दोनों की बहस हुई और गार्ड में अपने लाइसेंसी असलहे से ग्राहक को गोली मार दी। इस वारदात ने देखने वालों के होश फाख्ता कर दिए और जिसने सुना गार्ड की मूर्खता पर उसे जमकर कोसा। फिलहाल, गार्ड पुलिस की हिरासत में और और गोली से घायल ग्राहक की हालत नाजुक है।

बैंक ऑफ बड़ौदा में हुई वारदात
बरेली में स्टेशन रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड ने एक ग्राहक को गोली मार दी। ग्राहक को पहले मॉस्क नहीं लगा होने पर गार्ड ने एंट्री नहीं दी। मॉस्क लगाकर पहुंचा तो गार्ड ने कहा कि पासबुक में एंट्री लंच के बाद होगी। बहस करने पर गार्ड ने गोली मार दी। बैंक के भीतर गोली चलने से वहां हड़कंप मच गया।

गार्ड बोला, अब लंच के बाद होगी एंट्री
गोली लगने से जख्मी हुए राजेश उत्तर रेलवे के टेलीकॉम विभाग में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी प्रियंका राठौर ने बताया कि राजेश सुबह ड्यूटी से लौटकर घर आए तो बोले कि पासबुक में एंट्री करवाने बैंक जाना है। वह सुबह घर से निकले तो मास्क लगाना भूल गए थे। बैंक में घुसते ही गार्ड केशव प्रसाद मिश्रा (45) ने उन्हें रोका और मास्क लगाने के लिए कहा। राजेश दोबारा बैंक से नीचे उतरे और गाड़ी से मास्क लेकर बैंक पहुंचे, लेकिन गार्ड ने उन्हें दोबारा से यह कहकर रोक दिया कि पासबुक एंट्री अब लंच के बाद होगी।

कराहते रहे, किसी ने हाथ भी नही लगाया
राजेश बार-बार कहते रहे कि उन्हें सिर्फ पासबुक एंट्री करवानी है, ज्यादा कुछ काम नहीं है। इसी बात पर थोड़ी सी बहस बढ़ी और गार्ड ने बंदूक उठाकर गोली मार दी। गोली राजेश के पैर में लगी है। प्रियंका ने बताया कि राजेश बैंक में ही घायल पड़े रहे लेकिन किसी ने उन्हें उठाया तक नहीं। न परिजनों को सूचना दी गई न पुलिस को।

कराहते हुए उठाया बेटी का फोन
राजेश की बेटी ने सुबह जब पापा को फोन किया तो लहुलुहान राजेशन ने कराहते हुए फोन उठाया। राजेश ने कहा कि उन्हें बैंक ऑफ बड़ौदा में गार्ड ने गोली मार दी है। यह सुनते ही परिवार के होश उड़ गए। पत्नी प्रियंका भागते भागते बैंक पहुंची। वहां पर राजेश जख्मी हालत में पड़े हुए थे। उन्होंने किसी तरह पुलिस को सूचना दी तब तक रेलवे के अन्य कर्मचारी भी बैंक पहुंच गए।

बोला, गोली तो तेरे सीने में मारनी थी
कर्मचारियों की माने तो गार्ड गोली मारने के बाद भी अपनी जिद पर अड़ा रहा। वह राजेश से बोलता रहा कि तेरे पैर में नहीं बल्कि सीने में गोली मारने चाहिए थी। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। घायल राजेश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है उनके पैर की हड्डी टूटी हुई बताई जा रही है उन्हें फिलहाल ऑपरेशन थिएटर में ऑपरेशन के लिए ले जाया गया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here