– झारखंड के धनबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं का कारनामा

धनबाद, डीडीसी। इधर पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद से भाजपाई गर्म हैं और अब झारखंड में भाजपाइयों की एक युवक पर ज्यादती से सियासत गरमा गई है। मामले में किसी ने किसी की शिकायत नही की, लेकिन कुछ तस्वीर और वीडियो वायरल होने ले बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद इसका संज्ञान ले लिया है और पुलिस को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष को दी थी गोली मारने की धमकी
झारखंड के धनबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक युवक की जमकर पिटाई की। उससे जबरदस्ती जय श्रीराम के नारे लगवाए गए और माफी मांगने के साथ-साथ जमीन से थूक चटवाया गया। बताया गया है कि युवक ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को गोली मारने की धमकी दी थी और अपशब्दों का प्रयोग किया था। उसी बात से नाराज होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उस युवक की पिटाई की और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए।

सांसद और विधायक भी मौजूद थे
बताया गया है कि बीजेपी ने धनबाद में सद्बुद्धि मौन धरना आयोजित किया था। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद ये विरोध प्रदर्शन किया गया था। बीजेपी के धनबाद सांसद पीएन सिंह और भाजपा विधायक राज सिन्हा भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान एक विवाद के बाद भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उससे उठक बैठक करवाने लगे। जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसे थप्पड़ मारे गए और फिर जमीन से थूक चटवाया गया।

सीएम ने ट्वीट कर दिए कड़े एक्शन के निर्देश
अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। लेकिन क्योंकि इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है, ऐसे में सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर पुलिस को कड़ा एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि अमन चैन से रहने वाले झारखंडवासियों के इस राज्य में वैमनस्य की कोई जगह नहीं हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here