– भोपाल में विधवा के प्यार में दीवाने ने छोड़ दिया अपना परिवार

भोपाल, डीडीसी। विविधिताओं से भरे भारत में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को चौंका दिया है। ये मामला एक पत्नी, पति और उसकी विधवा प्रेमिका का है। इस कहानी में पति को विधवा से प्यार हो जाता है और प्यार ऐसा कि दोनों एक-दूसरे को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं। फिर होता ये है कि जब बातों से बात नहीं बनती तो मामला कोर्ट पहुंचता है, लेकिन वहां भी होता वही है जो पति और उसकी विधवा प्रेमिका चाहती है। हालांकि दोनों को अपनी चाहत की एक तय रकम भी अदा करनी पड़ी है। ये रकम थी डेढ़ करोड़ रुपये, जो पत्नी ने अपने पति को छोडऩे के लिए ली। इसके अलावा भी पति छोडऩे के एवज में पत्नी को काफी कुछ मिला है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

बेवा को हुआ 12 साल छोटे यार से प्यार
भोपाल की इस कहानी में एक मजेदार बात ये है कि बेवा को जिस आशिक से प्यार हुआ वो उससे एक-दो नहीं बल्कि पूरे 12 साल छोटा है। 54 सावन देख चुकी ये महिला अपने ही प्रेमी के साथ ही एक सरकारी दफ्तर में काम करती है। दोनों सालों से एक दूसरे को बेहद नजदीक से पहचानते है। बेवा का एक बेटा भी है, जो फिलहाल बंगलुरू में जॉब करता है। तकरीबन 8 साल से दोनों के बीच प्यार है। हालांकि इस प्यार का खुलासा बहुत देर में हुआ और जब हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इतनी कि दोनों किसी भी सूरत एक-दूसरे को छोडऩे को राजी नहीं हुए।

बेवा के प्यार में दीवार बन गया परिवार
54 साल की बेवा ने अपने से 12 साल छोटे प्रेमी को हासिल करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। यूं तो दोनों का प्यार बुरा नहीं था, लेकिन समस्या थी प्रेमी का शादीशुदा होना और उसके दो बच्चे। जब दोनों के प्यार का खुलासा हुआ तो प्रेमी के परिवार में हडक़ंप मच गया। ये परिवार अब बेवा और उसके प्यार के बीच दीवार बन चुका था। हालांकि बेवा का प्यार उसके प्रेमी के सिर चढ़ कर बोल रहा था और उसने अपनी बेवा प्रेमिका के सामने सब कुछ दरकिनार कर दिया। बात नहीं बनी तो प्रेमी की बेटी पूरा मसला लेकर फैमली कोर्ट जा पहुंची।

पति के एवज में इतनी मिली पत्नी को कीमत
बताया जा रहा है कि फैमली कोर्ट में पति अपना परिवार छोडऩे को तो राजी था, लेकिन बेवा प्रेमिका को नहीं। इसके बाद कोर्ट ने दोनों के बीच समझौता कराया और इसके एवज में पत्नी ने पति का सौदा डेढ़ करोड़ रुपये में कर दिया। इसमें 27 लाख की एफडी, प्राइम लोकेशन पर फार्म हाउस और दो हजार स्क्वायर फीट का डुपलेक्स शामिल है। प्रेमी की दो बेटिया हैं, एक उम्र 14 तो दूसरी की 17 साल है और शादी को 18 साल हो चुके हैं।

जुदाई के अनिल कपूर की याद आई क्या
अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मांतोडकर की फिल्म जुदाई तो आपको याद ही होगी। अगर नहीं है तो देखिये और देखने के बाद और रियल और रील लाइफ की इस कहानी के बीच समानता का पता लग जाएगा। दरअसल, जुदाई फिल्म में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। अनिल कपूर की शादीशुदा जिंदगी में उर्मिला की एंट्री होती है। पैसों के लालच में श्रीदेवी अपने पति अनिल कपूर का सौदा करोड़ों रुपये, घर और लग्जरी लाइफ जीने के लिए कर देती है। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन इस कहानी में पत्नी को लालची नहीं कहा जा सकता। बल्कि उसने तो कोशिश की कि उसका परिवार न बिखरे। हालांकि बाद में सब ठीक हो जाता है और अब देखना है कि इस कहानी का अंत क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here