– मां का गला रेतने के बाद आधी रात तक बरामदे में घूमता रहा कातिल

हल्द्वानी, डीडीसी। घर परिजनों से भरा था और इसी बीच एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। रात पूरा परिवार सो रहा था और तभी घर की मालकिन को बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। एक सब्जी वाले चाकू से वृद्धा का गला रेता गया और इसकी भनक घर में सो रहे एक को भी नहीं लगी। बेटी ने लाश देखी तो पुलिस तक खबर पहुंची। पूरे मामले में वृद्धा का ही छोटा बेटा राहुल सस्पेक्ट हैं और पुलिस राहुल को हिरासत में ले लिया है। शाम ढलते-ढलते राहुल पुलिस के सवालों में ऐसा उलझा कि अपना जुर्म कुबूल कर बैठा। मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले का है।

डांटा था इसलिए काट डाला गला
कातिल बेटे राहुल की उम्र महज 26 साल है। लॉक डाउन से पहले वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था, लेकिन लॉक डाउन के बाद से उसके पास कोई काम नही था। राहुल की मानें तो रात मां ने उसे काम को लेकर डांट दिया और इसी से वो गुस्से में था। रात वह उठा और सो रही मां पर हमला कर दिया। मुंह दबाया और सब्जी के चाकू से गला रेत दिया। कत्ल के बाद आधी रात तक बहन ने उसे बरामदे में घूमते देखा, लेकिन यह पता नही लगा कि वह मां को मारने के बाद घूम रहा है।

आर्मी रिटायर्ड कैप्टन की बीवी है मृतका
आर्मी रिटायर्ड कैप्टन राजेन्द्र सिंह साही ने फौज से लौटने के बाद करायल में मकान बनाया था। घर में 5 बेटियां और 2 बेटियां हैं। कैप्टन का बड़ा बेटा भी आर्मी में था, लेकिन इन दिनों घर पर है। छोटा बेटा राहुल बेरोजगार बताया जाता है। सभी साथ रहते थे।

वारदात की रात घर नही थे कैप्टन
वारदात को शनिवार रात अंजाम दिया गया, लेकिन उसी शाम वो घर पर नही थे। कैप्टन शहर के ही जजी इलाके में रहने वाली चाची के घर गए थे। सुबह करीब साढ़े 7 बजे उन्हें बेटी अंजली का फोन आया और कहा कि मां को किसी ने मार दिया है। वो घर पहुंचे तो पत्नी बिस्तर पर मृत पड़ी है और पास ही सब्जी काटने का वो चाकू पड़ा था, जिससे गला रेता गया था।

1 COMMENT

  1. बहुत ही दुखद खबर 😰
    प्रभु से प्रार्थना है कि इस परिवार को इस हालात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें 😰

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here