– गोरखपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दीवाने सपा नेता का कारनामा

भरत गुप्ता, (गोरखपुर) डीडीसी। उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनावों में सत्तानशीन भारतीय जनता पार्टी को नाको चने चबवाने वाली समाजवादी पार्टी के नेताओं पर जीत का सुरूर ऐसा सवार है कि महामारी भी याद नही रही। जीत का सुरूर ऐसा कि एक शादी समारोह में नेता जी ने जनता को पूरा का पूरा मुजरा दिखा दिया और वो भी ‘अखिलेश को ताज दिलाएंगे’ गाने पर। नेता जी ने स्टेज डांसर बालाओं संग अश्लीलता की पराकाष्ठा पार कर दी।फिर जब बखेड़ा हुआ तो नेता जी ने जनता को औकाद याद दिलाने में भी कसर नही छोड़ी। मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है और वीडियो वायरल है।

जिला पंचायत अध्यक्ष के देवर और सदस्य के पति हैं नेता जी
वायरल वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है, उसका नाम शैलेन्द्र यादव है और शैलेन्द्र उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का देवर और जिला पंचायत सदस्य का पति है। शैलेन्द्र का बालाओं के साथ डांस और जनता से झगड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में वह अखिलेश को ताज दिलाएंगे गाने की धुन पर बालाओं के साथ ठुमका लगाते हुए दिख रहे हैं।

 

ग्राम प्रधान की बेटी की शादी में लगाए ठुमके
कैंपियरंगज इलाके के बैजनाथपुर गांव के प्रधान बालकिशुन उर्फ बाले यादव को बेटी की शादी थी और शादी समारोह में आर्केस्ट्रा बुलाया गया था। जिसमे डांस करने वाली लड़कियां भी थीं। शादी में जिला पंचायत सदस्य के पति शैलेंद्र यादव का डांसर के साथ नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हो गया। वीडियो में डांस करने के के बाद जमकर मारपीट करने का भी दृश्य है जिसमें कुर्सियां चल रही हैं।

जनता को नही रास आए नेता जी के ठुमके
दरअलस, शादी समारोह में लोग लड़कियों का डांस देखने आए थे। डांस कार्यक्रम चल भी रहा था, लेकिन इसी दरम्यान शैलेन्द्र यादव शादी समारोह में पहुंच गए। जब उन्होंने बालाओं को मनमोहक नृत्य करते देखा तो खुद को रोक नही पाए और स्टेज पर चढ़ गए। नेता जी साथ उनके समर्थक भी स्टेज पर जा चढ़े। अब नेता और उनके समर्थकों को तो पूरा आनंद आ रहा था, लेकिन जनता के आनंद में व्यवधान पड़ चुका था। इसी से कुछ लोग बेहद खफा हो गए और जब लोगों ने नेता जी का विरोध किया तो नेता जी ने भी रौब ग़ालिब करने में वक्त नही गंवाया।

महामारी एक्ट के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
समाजवादी पार्टी से समर्थित वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव शैलेंद्र यादव की पत्नी ने अभी जीता है। साथ ही शैलेन्द्र यादव के परिवार के कई लोग सपा में बड़े नेता है। नेता जी के ठुमके का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने दिया, जिसके बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रवि किशन बोले, कानून तोड़ने वालों को सजा मिलेगी
SSP दिनेश कुमार का कहना है कि इस शादी समारोह में जितने भी लोग कानून को तोड़ कर शामिल हुए थे सभी लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा. इन सब पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. गोरखपुर सदर से सांसद रवि किशन ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग कानून व्यवस्था को हमेशा ठेंगा दिखाने का काम करते हैं, पर इन्हे पता होना चाहिए की प्रदेश में योगी की सरकार है, कानून तोड़ने वालों को कानून के हिसाब से सजा जरूर मिलेगी।

--Advertisement--

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here