– देहरादून के एक होटल में आरोपी ने की रेप की कोशिश

देहरादून, डीडीसी। मुम्बई से खास मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने के लिए आई एक छात्रा को स्थानीय दोस्त पर भरोसा करना भारी पड़ गया। दोस्त में पहले छात्रा से छेड़छाड की और फिर होटल में रेप का प्रयास किया। फिलहाल रेप में नाकाम आरोपी मौके से फरार है और पुलिस मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

अपने दोस्त के साथ मुंबई से दून आई थी छात्रा
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने के लिए मुंबई से देहरादून आई विधि की छात्रा से यहां एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा की शिकायत पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, छात्रा सात दिसंबर को अपने एक मित्र के साथ देहरादून आई थी। यहां उसे मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें किसी प्रोजेक्ट का डेमो दिखाना था। दून पहुंचने के बाद छात्रा ने यहां अपने परिचित दिनेश चमोली से संपर्क किया।

अपने दोस्त के साथ छात्रा से मिलने पहुंचा आरोपी
कुछ देर में दिनेश अपने साथी विक्की के साथ छात्रा से मिलने पहुंच गया। इसके बाद दिनेश, विक्की, छात्रा और उसका मित्र खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंचे। वहां दिनेश ने अचानक छात्रा का हाथ पकड़ लिया। इस पर दिनेश को छात्रा के मित्र ने फटकार लगा दी। इसके बाद विक्की, छात्रा के मित्र को अगले दिन मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए समय दिलाने के बहाने उनके आवास लेकर चला गया। दिनेश और छात्रा रेस्टोरेंट में ही रुक गए।

रेस्टोरेंट बंद होने के बहाने से ले गया होटल
रात 11 बजे तक छात्रा का मित्र और विक्की वापस नहीं आए तो दिनेश ने कहा कि रेस्टोरेंट के बंद होने का समय हो गया है। इसलिए उन्हें अब उस होटल में जाना चाहिए, जहां वह ठहरी है। इसके बाद छात्रा और दिनेश होटल चले गए। होटल में छात्रा रिसेप्शन पर अपने मित्र का इंतजार करने लगी। रात अधिक होने पर दिनेश ने उससे अपने कमरे में जाने के लिए कहा।

कमरे में गई तो पीछे से पहुंच गया दिनेश
छात्रा कमरे में गई तो पीछे से दिनेश भी पहुंच गया। उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस पर छात्रा ने शोर मचाया। तब तक छात्रा का मित्र और विक्की भी होटल पहुंच गए। दिनेश के चंगुल से छूटकर छात्रा ने पुलिस को फोन किया। इस बीच आरोपित होटल से भाग गया। छात्रा का आरोप है कि दिनेश ने उसे रुपयों का लालच भी दिया था। इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि आरोपित दिनेश चमोली की तलाश में दबिश दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here