– हरियाणा में हुआ तलाकशुदा टीचर को अपने ही शिष्य से प्यार

पानीपत, डीडीसी। हरियाणा के पानीपत शहर से टीचर-स्टूडेंट का रिश्ता एक बार फिर सारी सीमाएं लांघ गया। एक निजी स्कूल की टीचर अपने 17 साल के एक स्टूडेंट को लेकर फरार हो गई है। पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली ये टीचर तलाकशुदा है और अपने मायके में ही रह रही थी। ये हर रोज स्टूडेंट को घर बुला कर 4-4 घंटे ट्यूशन पढ़ाती थी और एक रोज उसे अपने साथ लेकर फुर्र हो गई। हालांकि ज्यादा समय तक टीचर पुलिस से छिप नही सकी।

29 मई की दोपहर भी गया था ट्यूशन पढ़ने
छात्र के पिता ने पुलिस थाने में दी तहरीर में बताया है कि उसका बेटा रोज की तरह 29 मई को भी दोपहर 2 बजे लेडी टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था, लेकिन उसके बाद लौट कर नहीं आया। टीचर के घरवालों ने पहले तो इस पर कई घंटे तक कुछ नहीं कहा, फिर टीचर के पिता ने बेटी के गायब होने की जानकारी दी।

स्कूल में क्लास टीचर और घर में ट्यूटर
गायब होने के बाद से ही दोनों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया था। पुलिस को दी गई शिकायत में छात्र के पिता ने कहा है कि उनका बेटा 11वीं कक्षा का छात्र है और जहां उनका बेटा पढ़ता है, उसी स्कूल में टीचर पढ़ाती है। इतना ही नही आरोपी महिला उसकी क्लास टीचर है। छात्र और टीचर के बीच क्या खिचड़ी पक रही थी, इसकी किसी को भनक तक नही लगी।

2 साल से घर मे दे रही थी ट्यूशन
नाबालिग छात्र पिछले दो सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर छात्र हर दिन चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जाता रहा। दोनों अचानक 29 मई को गायब हो गए। दिलचस्प बात ये है कि दोनों घर से कोई भी सामान लेकर नहीं गए। कीमती सामान में टीचर के हाथ में सिर्फ एक सोने की अंगूठी है।

साइबर सेल की मदद से पकड़ी गई
टीचर पानीपत पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महिला टीचर को नाबालिग लड़के के साथ पकड़ लिया। जांच के साथ ही महिला टीचर की काउंसलिंग भी कराई जाएगी। बताया गया है कि इस महिला टीचर से पूछा जाएगा आखिर अपहरण के पीछे का मकसद क्या थाम

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here