– गर्भपात कराने से नाराज कारोबारी ने रची ससुराल समाप्त करने की साजिश

नई दिल्ली, डीडीसी। तानाशाह सद्दाम हुसैन थैलियम जहर अपने विरोधियों को खत्म करने के लिए करता था। इसी जहर का इस्तेमाल 40 दिन पहले करोड़पति कारोबारी वरुण ने किया और मकसद था सुसलियों का सफाया। कई दिन तक तड़पने के बाद साली और सास की दर्दनाक मौत हो गई। जानलेवा जहर की वजह से कोमा में गई वरुण की बीवी ने भी 8 अप्रैल को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में दम तोड़ दिया। वरुण पुलिस हिरासत में है और उस पर अब 3-3 कत्ल का इल्जाम है। आपको बता दें कि थैलियम जहर अब ससुराल में आखिरी बचे वरुण के ससुर देवेंद्र मोहन शर्मा को खोखला कर रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पूरी साजिश केवल गर्भपात कराने की वजह से रची गई।

कातिल को लगता था पत्नी के गर्भ से होता पिता का पुनर्जन्म
वरुण ने बताया था कि ससुराल वाले पत्नी दिव्या को बात-बात पर ताने मारते थे। उसे फुकरा कहते थे। शुरू में जब बच्चे नहीं हुए थे तो भी ताना मारा करते थे। पुलिस का ये भी कहना है कि पिछले साल जब वरुण के पिता की मौत के बाद दिव्या प्रेग्नेंट हुई थी। वरुण की पत्नी दिव्या ने अपने घरवालों से बातकर गर्भपात कर दिया था। इसी वजह से वरुण बहुत गुस्से में था। वरुण को लगता था कि उसके पिता उसके बच्चे के रूप में वापस आ रहे थे और ससुराल वालों ने गर्भ में ही उसके पिता की हत्या कर दी।

मछली में मिला कर खिलाया थैलियम जहर
मृतका के पिता होम्योपैथी दवाओं के निर्माता इंद्रपुरी निवासी देवेंद्र मोहन शर्मा के मुताबिक वरुण ससुराल में बहुत कम आता था। लेकिन 31 जनवरी को वो करीब 3 बजे खुद मछली बनाकर लाया था। उसने कहा कि वो बहुत अच्छी मछली बनाता है। उसने सबको मछली खाने के लिए कहा था, लेकिन खुद नहीं खाई। फिर दूध का बहाना बनाकर उसने अपने दोनों छोटे बच्चों को भी मछली नहीं दी थी।

आखिर में खिलाया साली को जहर
ससुराल पहुंचे वरुण ने पहले अपनी सास अनीता और ससुर देवेंद्र मोहन को मछली खिलाई। फिर अपनी पत्नी दिव्या को खिलाई। साली प्रियंका अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी और शाम करीब 5 बजे वापस आई। करीब सात बजे प्रियंका को भी जहरीली मछली खिला दी और रात 8 बजे के बाद वो वापस चला गया था। उसने खुद मछली नही खाई और बहाना बना दिया कि उसके जबड़े में दर्द है।

15 दिन पहले हुई थी गिरफ्तारी
दिल्ली पुलिस ने करीब 15 दिन पहले वरुण अरोड़ा को ससुराल वालों को जहर देकर मारने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया। वरुण पर आरोप था कि उसने मछली में थैलियम जहर मिलाकर अपने ससुराल के सभी सदस्यों को खिला दिया था।

पहले साली, फिर सास ने तोड़ा दम
सबसे पहले प्रियंका की तबीयत खराब हुई। चार फरवरी को उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और 15 फरवरी को उसकी मौत हो गई। फिर सास अनीता की बिगड़ी और उन्हें 4 मार्च को अस्पताल में एडमिट कराया गया। 21 मार्च को अनीता की मौत हो गई। जबकि वरुण की पत्नी दिव्या पिछले 40 दिनों से कोमा में थी और उसने भी 8 अप्रैल की देर रात दम तोड़ दिया।

22 हजार रुपये में खरीदा था थैलियम
वरुण ने इंटरनेट पर इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन के बारे में पढ़ा था। तब उसे पता चला था कि सद्दाम हुसैन थैलियम नाम के एक जहर का इस्तेमाल अपने दुश्मनों को मारने के लिए करता था। वहीं से उसे ये आइडिया मिला और उसने अपने सास-ससुर, पत्नी और साली को खत्म करने की खतरनाक साजिश रच डाली। ये जहर उसने 22 हजार रुपये में खरीदा था।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here