पीलीभीत, डीडीसी। शादी हो चुकी थी और नई-नवेली दुल्हन अपनी नई-नई ससुराल में सेवा सत्कार कराने में लगी थी। रात हो रही थी और सुहागरात की सेज सज चुकी थी। दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी, लेकिन दूल्हा गायब हो चुका था और जब यह मामला खुला तो हंगामा खड़ा हो गया। सेज पर बैठी दुल्हन की रात रोते-रोते गुजर गई। अगले दिन मामला पुलिस तक पहुंचा, लेकिन दूल्हे का अभी तक कहीं पता नहीं चल सका। मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है।
बताया जाता है कि बिलसंडा थाना क्षेत्र के सिसैइया साहब गांव का है। यहां रहने वाले लोकेंद्र यादव इसी गांव के ग्राम प्रधान भी हैं। ग्राम प्रधान लोकेंद्र यादव की शादी शाहजहांपुर बंडा गांव मोहद्दीनपुर में तय हुई थी। तय वक्त के मुताबिक लोकेंद्र की बारात बड़े धूमधाम के साथ शाहजहांपुर पहुंची। ससुरालियों ने पूरी बारात के साथ दूल्हे का स्वागत सत्कार किया। शादी की पूरी रश्म अदायगी हुई और अगले दिन यानि 10 दिसंबर को लोकेंद्र अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर वापस पीलीभीत पहुंच गए। यहां नई दुल्हन का आवभगत हुआ। उसे उसके नए कमरे में ले जाया गया। जिसे पहले ही सजाया जा चुका था। अगले रोज सुहागरात की रात थी। दुल्हन के कमरे में सुहागरात की सेज को फूलों से सजाया गया था। दुल्हन सुहागरात के कमरे में बैठकर अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी, लेकिन दूल्हा नहीं आया। पहले तो लगा कि सब कुछ ठीक है, लेकिन गुजरती रात के साथ मन में शंका गहराने लगी। दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था और रोते-रोते पूरी रात गुजर गई। अगली सुबह भी जब लोकेंद्र का कोई पता नहीं चला था फरियाद लेकर परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस मामला दर्ज कर लोकेंद्र की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस ने लोकेंद्र के बड़े भाई जोगेंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

गायब होने से पहले किसकी आई थी कॉल
बताया जाता है कि सुहागरात की शाम लोकेंद्र के पास किसी का फोन आया था और यह फोन एक नहीं बल्कि दो बार आया था। बताते हैं कि इस मोबाइल पर आई इस कॉल के बाद लोकेंद्र कुछ बेचैन हो गया था। हालांकि कॉल किसकी आई थी अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस का का कहना है कि मामले में सर्विलांस की मदद ली जा रही है। साथ ही कॉल डिटेल के जरिये यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि गायब होने से पहले लोकेंद्र के मोबाइल पर किसका-किसका फोन आया था।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here