– मुक्तेश्वर पुलिस ने ग्राम प्रधान के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

हल्द्वानी, डीडीसी। नैनीताल के मुक्तेश्वर में एक ग्राम प्रधान ने घर में घुस कर महिला के साथ मारपीट कर दी। उसे घर से खींच कर बाहर लाया और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे महिला घायल हो गई। महिला के पति की तहरीर पर मुक्तेश्वर पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गलनी पट्टी चौगड़ धारी मुक्तेश्वर निवासी बची सिंह बर्गली यहां अपनी पत्नी खीमुली देवी के साथ रहते हैं। जबकि पड़ोस में ग्राम प्रधान गजेंद्र सिंह का घर है। बची की मानें तो ग्राम प्रधान ने उनसे रंजिश रखता है और बीती 2 अप्रैल को वह अचानक घर में घुस आया।

ग्राम प्रधान ने घर में मौजूद उसकी पत्नी खीमुली के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और विरोध करने पर उसे पीटना शुरू कर दिया। ग्राम प्रधान ने बची पर भी हमला किया। आरोप है कि खींच कर खेतों में ले जाने के दौरान पत्नी के कान के कर्ण फूल भी गिर गए और कान कट कर लहूलुहान हो गया। इसी बीच ग्राम प्रधान ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

जिससे उसे काफी चोट आई। हो-हल्ला होने पर ग्राम प्रधान वहां से फरार हो गया। इस मामले में मुक्तेश्वर पुलिस ने बची की तहरीर पर गजेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here